Attacker Fired at People Gathered for Funeral in Chicago Social Media
दुनिया

शिकागो में अंतिम संस्कार के लिए एकत्र हुए लोगों पर हमलावर ने चलाई गोली, कई घायल

Sudha Choubey

शिकागो, विदेश। शिकागो (Chicago) से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, शिकागो के एक गिरजाघर के बाहर शनिवार दोपहर अंतिम संस्कार के दौरान गोलीबारी हुई, जिसके बाद वहां हड़कपं मच गया। गोलीबारी के दौरान कई लोग घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, शिकागो के एक गिरजाघर के बाहर शनिवार दोपहर अंतिम संस्कार के लिए एकत्र हुए तीन लोगों पर एक हमलावर ने गोलियां चला दी। इसकी जानकारी पुलिस ने दी है। शिकागो पुलिस के अनुसार, तीनों पीड़ितों को स्थानीय अस्पतालों में ले जाया गया, जहां उनकी स्थिति ठीक है।

पुलिस ने कही यह बात:

पुलिस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, "एक ड्राइव-बाय शूटर ने शिकागो चर्च के बाहर एक तस्वीर लेने वाले तीन लोगों को घायल कर दिया, क्योंकि वे शनिवार दोपहर एक अंतिम संस्कार सेवा के लिए एकत्र हुए थे। तीनों पीड़ितों को अच्छी स्थिति में स्थानीय अस्पतालों में ले जाया गया।

ये है मामला:

‘द सन-टाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार दोपहर लगभग 2.30 बजे एक व्यक्ति कार से पहुंचा और गिरजाघर में अंतिम संस्कार के लिए एकत्रित हुए लोगों के एक समूह पर गोलियां चला दीं। ये लोग शिकागो में साउथ साइड के रोसलैंड में यूनिवर्सल कम्युनिटी मिशनरी बैपटिस्ट गिरजाघर के बाहर तस्वीर ले रहे थे।

गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए, जिनमें 20 वर्षीय व्यक्ति को पेट में, 37 वर्षीय व्यक्ति को जांघ में और 25 वर्षीय व्यक्ति को पीठ में गोली लगी थी। प्रत्यक्षदर्शी करीम हाउस ने इस घटना के बारे में अखबार को बताया कि, वह अपने चचेरे भाई माइक नैश के अंतिम संस्कार में शामिल हो रहे थे। हाउस ने कहा कि, नैश एक हिंसा विरोधी कार्यकर्ता थे, जिसकी दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई। गोलीबारी के मामले में तुरंत कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT