पाकिस्तान में सामने आया दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल Raj Express
एशिया

पाकिस्तान में सामने आया दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल, सामने आए 5500 छात्राओं के अश्लील वीडियो

Priyank Vyas

हाइलाइट्स :

  • पाकिस्तान में एक बड़ा सेक्स स्कैंडल सामने आया है।

  • इस सेक्स स्कैंडल को दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल कहा जा रहा है।

  • यहां की एक यूनिवर्सिटी में 5500 कॉलेज छात्राओं के अश्लील वीडियो मिले हैं।

  • यूनिवर्सिटी के 113 छात्रों का ड्रग रिकॉर्ड भी सामने आया है।

राज एक्सप्रेस। भारत में इस समय साल 1992 में सामने आया अजमेर सेक्स स्कैंडल चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मुद्दे पर फिल्म को हाल ही में रिलीज भी किया गया है। अजमेर सेक्स स्कैंडल को देश का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल भी कहा जाता है। इस बीच पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी एक बड़ा सेक्स स्कैंडल सामने आया है। इस सेक्स स्कैंडल को दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल कहा जा रहा है। यहां की एक यूनिवर्सिटी में 5500 कॉलेज छात्राओं के अश्लील वीडियो मिले हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर यह पूरा मामला क्या है?

हजारों लड़कियों का हुआ यौन शोषण

दरअसल यह पूरा मामला पाकिस्तान की इस्लामिया यूनिवर्सिटी बहावलपुर का है। खबर है कि यहां कुछ लोगों ने मिलकर हजारों छात्राओं का यौन शोषण किया है। आरोपी सबसे पहले लड़कियों को साजिश के तहत ड्रग्स की लत लगाते थे। जब लड़कियां इसके चंगुल में फंस जाती तो फिर उनका यौन शोषण और घटना का वीडियो बना लेते। इसके बाद इस वीडियो के जरिए लड़कियों को ब्लैकमेल करके उनका वापस यौन शोषण किया जाता। इसके अलावा आरोपी लड़कियों से अपना दूसरा काम भी करवाते थे।

कैसे हुआ मामले का खुलासा?

दरअसल इस्लामिया यूनिवर्सिटी बहावलपुर में चल रहे यौन शोषण के इस खेल का असली मास्टरमाइंड एजाज शाह है, जो यूनिवर्सिटी का मुख्य सुरक्षा अधिकारी है। बीते दिनों पुलिस ने एजाज शाह के साथी और यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर फाइनेंस अबू बकर को एक लड़की के साथ संदिग्ध हालत में पकड़ा। जब पुलिस ने उसके मोबाइल की जांच की तो उसमें हजारों लड़कियों के अश्लील वीडियो मिले। अबू बकर की निशानदेही पर पुलिस ने एजाज शाह को गिरफ्तार किया।

5500 लड़कियों के अश्लील वीडियो

पुलिस को इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों के मोबाइल से करीब 5500 लड़कियों के अश्लील वीडियो मिले हैं। इसके अलावा यूनिवर्सिटी के 113 छात्रों का ड्रग रिकॉर्ड भी सामने आया है। पुलिस को यूनिवर्सिटी में छापेमारी के दौरान भी लड़कियों की अश्लील तस्वीरें मिली हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT