साइना नेहवाल ने हार्वेस्ट गोल्ड ग्लोबल रेस 2023 की शुरुआत की Social Media
खेल

साइना नेहवाल ने हार्वेस्ट गोल्ड ग्लोबल रेस 2023 की शुरुआत की

News Agency

हाइलाइट्स :

  • हार्वेस्ट गोल्ड ग्लोबल रेस 2023।

  • साइना नेहवाल ने रविवार को देश के अग्रणी ब्रेड ब्रांड हार्वेस्ट गोल्ड ‘हार्वेस्ट गोल्ड ग्लोबल रेस 2023’ की शुरुआत की।

  • हार्वेस्ट गोल्ड ग्लोबल रेस 2023 का उद्देश्य लोगों में सकारात्मक बदलाव लाने में कार्य करती है।

गुरुग्राम। प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने रविवार को देश के अग्रणी ब्रेड ब्रांड हार्वेस्ट गोल्ड ‘हार्वेस्ट गोल्ड ग्लोबल रेस 2023’ की शुरुआत की। आज यहां ग्लोबल रेस 2023 वैश्विक स्तर पर आयोजित आठवें संस्करण केे अवसर पर इस पहल के तहत रॉबिन हुड आर्मी की मदद से ब्रेड स्लाइस दान किए। ‘हार्वेस्ट गोल्ड ग्लोबल रेस 2023’ का उद्देश्य लोगों को देश में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए प्रेरित करने वाले एक प्लेटफॉर्म के रूप में कार्य करती है। इस वर्ष, 3,000 व्यक्तियों ने दौड़ में भाग लिया, जिससे हार्वेस्ट गोल्ड द्वारा रॉबिन हुड आर्मी को 60 हजार से अधिक स्लाइस ब्रेड दान किए गए। कंपनी ने इसी के तहत लोगों को प्रेरित करने के उद्देश्य से साइना नेहवान को अपना रेस एंबेसडर बनाया है।

ग्रुपो बिम्बो इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर राज कंवर सिंह ने कहा, “एक बेहतर दुनिया का पोषण करने की दृष्टि से निर्देशित हार्वेस्ट गोल्ड, स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने की अपनी प्रतिबद्धता पर दृढ़ है।” इस अवसर पर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कहा, “भोजन तक सीमित पहुंच की मौजूदा चुनौती विश्व स्तर पर एक गंभीर मुद्दा है। इस दिशा में एक प्रभावी बदलाव लाने के लिए हार्वेस्ट गोल्ड ग्लोबल रेस के साथ सहयोग करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।” उन्होंने कहा कि विभिन्न मायनों में यह पहल भी खेल की दुनिया के समान ही है, जिसमें सफलता प्राप्त करने के लिए अटूट निरंतरता और कड़े प्रयासों की आवश्यकता होती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT