मध्य प्रदेश ने जीता पहली हॉकी इंडिया महिला अकादमी का खिताब Social Media
खेल

मध्य प्रदेश ने जीता पहली हॉकी इंडिया महिला अकादमी का खिताब

News Agency

हाइलाइट्स :

  • हॉकी इंडिया महिला।

  • हॉकी इंडिया जूनियर और सब जूनियर महिला अकादमी चैंपियनशिप 2023।

  • जोन ए का खिताब मध्य प्रदेश के नाम।

  • पहली हॉकी इंडिया महिला अकादमी का खिताब मध्य प्रदेश ने जीता।

ग्वालियर। पहली हॉकी इंडिया जूनियर और सब जूनियर महिला अकादमी चैंपियनशिप 2023 - (जोन ए) का खिताब मध्य प्रदेश ने अपने नाम कर लिया है। हॉकी इंडिया की सब जूनियर वर्ग में मध्य प्रदेश की लड़कियों ने घुम्मनहेड़ा राइजर अकादमी को 4-0 से हराया जबकि जूनियर वर्ग में मध्य प्रदेश ने खालसा हॉकी अकादमी (अमृतसर) को 9-0 से हराकर स्वर्ण पदक जीता।

हॉकी इंडिया की सब जूनियर वर्ग में ताहुर नाज़ (36', 50') ने दो गोल किए, जबकि बामनिया शिवानी (15') और भाबर केशर (44') ने मध्य प्रदेश हॉकी अकादमी के लिए गोल किया। सब जूनियर वर्ग के तीसरे/चौथे स्थान के मैच में मेघबरन सिंह हॉकी अकादमी ने राजा करण हॉकी अकादमी पर 2-1 से जीत दर्ज की।

इस बीच, हॉकी इंडिया की जूनियर महिला अकादमी वर्ग के फाइनल में मध्य प्रदेश के लिए गुरमेल कौर (8', 13', 14', 58', 59'), कटारिया खुशी (32', 43') और स्वाति (56', 60') ने गोल किए। जूनियर वर्ग में तीसरे/चौथे स्थान के प्ले-ऑफ में एचआईएम अकादमी ने सैल्यूट हॉकी अकादमी को 2-1 से हराया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT