इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली ने लिया संन्यास Social Media
खेल

विश्व कप के बीच इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली ने लिया संन्यास

Shreya N

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के गेंदबाज डेविड विली ने विश्व कप के बीच संन्यास का ऐलान कर दिया है। विश्व कप में इंग्लैंड के निराशाजनक प्रदर्शन के बीच, ये ऐलान चौका देने वाला है। विली ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए 2015 में डेब्यू किया था। अपने 8 साल के अंतरराष्ट्रीय करियर में विली ने 150 से ज्यादा विकेट लिए हैं। हालांकि वे आईपीएल और अन्य घरेलू क्रिकेट लीग के लिए खेलते रहेंगे।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके किया संन्यास का ऐलान

विश्व कप 2023 में इंग्लैंड टीम के सदस्य डेविड विली ने, इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये अपने संन्यास का ऐलान किया। विली ने लिखा- 

“मैं कभी नहीं चाहता था कि यह दिन आए। बचपन से मैंने केवल इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेलने का सपना देखा है। इसलिए, अच्छे से विचार करके विश्व कप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने का फैसला किया है।”
डेविड विली

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में विली ने अपने परिवार को भी उनके लगातार समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा- 

“मेरी पत्नी, दो बच्चे, माँ और पिताजी, आपके त्याग और अटूट समर्थन के बिना मैं अपने सपनों को पूरा नहीं कर पाता। विशेष यादें साझा करने और जब मैं टूट गया था तब उन टुकड़ों को उठाने के लिए धन्यवाद - मैं सदैव आपका आभारी रहूंगा।”
डेविड विली

सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में नहीं किया गया था शामिल

गौरतलब है कि, डेविड विली को इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस साल के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में शामिल नहीं किया था। डेविड विली ने इंग्लैंड के लिए 70 वनडे मैचों में 94 विकेट और 43 टी20 मैच में 51 विकेट लिए हैं। इस विश्व कप में उनका सफर कुछ खास नहीं रहा, उन्हें 3 मैचों में सिर्फ 5 विकेट मिले हैं। इस वक्त पिछली बार की विश्व विजेता इंग्लैंड की टीम प्वाइंट्स टेबल में 10वें स्थान पर मौजूद है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT