सूर्य को सफल होने के लिए बदलना होगा माइंडसेट : डीविलियर्स Social Media
खेल

सूर्य को सफल होने के लिए बदलना होगा माइंडसेट : एबी डीविलियर्स

News Agency

हाइलाइट्स :

  • एबी डीविलियर्स का मानना है कि सूर्यकुमार यादव को अपने माइंडसेट में थोड़ा सा परिवर्तन करना होगा।

  • सूर्यकुमार ने ख़ुद स्वीकार किया है कि उनका वनडे रिकॉर्ड बहुत 'खराब' है।

  • डीविलियर्स ने कहा की मैं सूर्यकुमार यादव का बहुत बड़ा फ़ैन हूं।

कोलंबो। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज़ एबी डीविलियर्स का मानना है कि एक दिवसीय क्रिकेट में सफलता के लिये विश्व के नंबर एक टी20आई बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव को अपने माइंडसेट में थोड़ा सा परिवर्तन करना होगा। विश्वकप के लिये चुनी गयी 15 सदस्यीय भारतीय टीम में जगह बनाने में सफल सूर्यकुमार का वनडे फ़ॉर्म कुछ खास नहीं रहा है। 24 पारियों में उनका औसत सिर्फ़ 24.33 का है और वह इस दौरान सिर्फ़ दो अर्धशतक ही बना पाए हैं। सूर्यकुमार ने ख़ुद स्वीकार किया है कि उनका वनडे रिकॉर्ड बहुत 'खराब' है।

डीविलियर्स ने कहा, “ मैं सूर्या का बहुत बड़ा फ़ैन हूं। वह उसी तरह से खेलते हैं, जैसा मैं खेलता हूं लेकिन वनडे में उन्हें अब भी अपनी छाप छोड़नी है। अगर वह अपने माइंडसेट में छोटा सा भी परिवर्तन करते हैं तो वह वनडे में भी सफल हो सकते हैं क्योंकि उनके पास हर तरह की क़ाबिलियत है।” उन्होंने कहा, “ यह राहत की बात है कि सूर्या को विश्व कप दल में जगह मिली है और मैं इसको लेकर बहुत ख़ुश हूं। मुझे उम्मीद है कि उन्हें विश्व कप में एकादश में भी खेलने का मौक़ा मिलेगा। भारतीय दल के संतुलन को देखते हुए यह तो निश्चित है कि वह शुरुआती एकादश में जगह नहीं बना पाएंगे, लेकिन विश्व कप एक लंबा टूर्नामेंट है और देखते हैं कि क्या होता है।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT