राजनीति में उबाल : पश्चिम बंगाल भाजपा उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह का ममता पर तंज Social Media
पॉलिटिक्स

राजनीति में उबाल : पश्चिम बंगाल भाजपा उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह का ममता पर तंज

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। पश्चिम बंगाल भाजपा उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने ममता पर आरोप लगाते हुए तंज कसा है कि जिसने भी ममता बनर्जी को धक्का मारा है, सैटेलाइट से उसकी पहचान की जाए। ममता बनर्जी पर 'हमले' से भड़के तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता, ट्रेनें रोकीं, बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी की। ममता बनर्जी पर हमले के खिलाफ 'शांति मार्च' निकालेगी टीएमसी, काली पट्टी से बंद रखेंगे मुंह।

तृणमूल कांग्रेस ने गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमले को लेकर चुनाव आयोग को एक ज्ञापन सौंपा। तृणमूल कांग्रेस ने ममता बनर्जी के बुधवार को कथित हमले में घायल होने की घटना की उच्च स्तरीय जांच कराने की चुनाव आयोग से मांग की है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इस घटनाक्रम के कई प्रत्यक्षदर्शी गवाह जो ज्यादा बेहतर जानते हैं। श्री विजयवर्गीय ने कहा कि ऐसा हो सकता है कि उनके साथ एक दुर्घटना हुई हो लेकिन इस आशय का दावा स्वीकार्य नहीं होगा कि उन्हें जानबूझकर धक्का दिया गया है।

भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल ने कहा, हम अनुरोध करते हैं कि इसकी विस्तार से जांच के आदेश दिए जाएं और साथ ही वीडियो फुटेज सार्वजनिक किया जाए। चुनाव आयोग ने तृणमूल कांग्रेस के इस आरोप का खंडन किया है कि पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था आयोग ने नियंत्रण में ले ली है। आयोग ने कहा कि इस घटना की जांच की जरूरत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT