वसुंधरा ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना Social Media
पॉलिटिक्स

वसुंधरा ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

News Agency

चुरु। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा हैं कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है वहीं महिला, किसान और युवा सुरक्षित नहीं हैं और न किसानों का कर्जा माफ हुआ और न ही उन्हें पूरी बिजली मिल रही है । श्रीमती राजे ने अपने जन्मदिन पर चूरू जिले के सालासर बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की और एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही । उन्होंने कहा कि राजस्थान जल रहा है, मुख्यमंत्री चैन से सो रहे हैं। जनता जाग गई है अब उनकी कुर्सी नहीं बचेगी।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मंदिरों को तोड़कर लोगों की आस्था पर चोट की जा रही है। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया है, छोटे से छोटा काम भी बिना पैसे के नहीं हो रहा। श्रीमती राजे ने कहा कि कैग की रिपोर्ट में अवैध खनन का भ्रष्टाचार का जिक्र है। किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि किसानों को पूरी बिजली नहीं मिल रही। उन्होंने कहा " 'मुझे प्यार है आप सबसे। मेरे सालगिरह के दिन राजस्थान के कोने-कोने से लोग आकर मुझे प्यार देते हैं। राजमाता ने मुझे यह सिखाया था, राजस्थान की भूमि के लिए जान भी देनी पड़े तो पीछे मत हटना।" श्रीमती राजे के जन्म दिन पर लोगों की भीड़ के जुटने को इसे श्रीमती राजे का शक्ति प्रदर्शन के रुप में भी देखा जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT