PM Modi ने कहा - कांग्रेस के शहजादे को सुल्तान, नवाब के अत्याचार याद नहीं आते Raj Express
पॉलिटिक्स

PM Modi ने कहा - कांग्रेस के शहजादे को सुल्तान, नवाब और बादशाहों के अत्याचार याद नहीं आते

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • प्रधानमंत्री मोदी का राहुल गांधी पर जुबानी हमला।

  • राजा, महाराजा बनाम सुल्तान और नवाब पर बहस।

PM Modi ने राहुल गांधी पर साधा निशाना : कर्नाटक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में चुनावी रैली के दौरान कहा, 'कांग्रेस के शहजादे (राहुल गांधी) को सुल्तान, नवाब और बादशाहों के अत्याचार याद नहीं आते।' पीएम मोदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर छत्रपति शिवजी महाराज और देवी अहिल्या बाई होल्कर का अपमान करने का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण करने का आरोप भी लगाया।

प्रधानमंत्री ने कहा, 'आपने कांग्रेस के शहजादे का एक बयान सुना होगा। उन्होंने कहा कि, भारत के राजा अत्यचारी थे। लोगों की जमीन लूटते थे। शहजादे ने छत्रपति शिवाजी महाराज, अहिल्या बाई होल्कर और चिन्नमा जैसे महानायकों का अपमान किया है। क्या शहजादे को पता है कि, देश की आजादी में मैसूर राजघराने का क्या योगदान था। इस राजघराने को पूरा देश गर्व से देखता हैं। इनका बयान वोट बैंक के तुष्टिकरण के लिए है। शहजादे ने राजा महाराजा की आलोचना तो कर दी लेकिन जो अत्याचार सुल्तान और नवाब ने किया उसे भूल गए।

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा, 'कांग्रेस को औरंगजेब के अत्याचार याद नहीं आते। ये लोग औरंगजेब का गुणगान करने वालों के साथ गठबंधन करते हैं। औरंगजेब ने देश के न जाने कितने ही तीर्थ स्थल बर्बाद किये। इनके खिलाफ ये कुछ नहीं कहते। पीएम मोदी ने आगे कहा, क्या बनारस के महाराजा के बिना बनारस के हिन्दू विश्वविद्यालय की स्थापना हो सकती ही। गायकवाड़ महाराजा ने बाबा साहेब की प्रतिभा को पहचाना उन्हें पढ़ाई के लिए विदेश भेजा। कांग्रेस के लोगों के पास नवाबों और बादशाओं के खिलाफ बोलने की ताकत नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT