आप ऐसी सरकार चुनें जो आपके हित की बात करे: जयंत चौधरी Social Media
पॉलिटिक्स

आज लोकतंत्र के उत्सव का दिन, आप ऐसी सरकार चुनें जो आपके हित की बात करे: जयंत चौधरी

Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश में आज 10 फरवरी को विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग शुरू हो गई है। इस दौरन यूपी के 11 जिलों शामली, मुजफ्फरनगर, बागपत, मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़, बुलंदशहर, मथुरा, आगरा, नोएडा और अलीगढ़ में कुल 58 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है। इस बीच नेताओं द्वारा मतदाताओं से मतदान किए जाने का आग्रह किया जा रहा है। राष्ट्रीय लोकदल के चीफ जयंत चौधरी का भी संदेश आया है, जिसमें उन्‍होंने यह बात कही है।

वोटिंग को लेकर मतदाताओं से की अपील :

दरअसल, राष्ट्रीय लोकदल के चीफ जयंत चौधरी ने आज पश्चिमी यूपी के 11 जिलों की 58 सीटों पर चल रही वोटिंग को लेकर मतदाताओं से अपील करते हुए कहा है कि, ''अच्छी और हितैषी सरकार चुनने के लिए मतदान जरूर करें।'' इस बीच उन्‍होंने यह जानकारी भी दी है कि, वो खुद (जयंत चौधरी) वोट नहीं डालेंगे। जयंत चौधरी के कार्यालय की ओर से बताया गया है कि, ''जयंत चुनावी रैलियों में व्यस्त हैं, इसलिए वोट डालने मथुरा नहीं जा पाएंगे, जहां से वह वोटर हैं।''

अपने हित की सरकार चुनें :

जयंत चौधरी द्वारा आज सुबह ही अपने एक वीडियो संदेश में लोगों से अपील करते हुए कहा कि, ''वोट डालने जरूर जाएं। आज लोकतंत्र के उत्सव का दिन है। आप सभी से निवेदन है कि घर से बाहर निकलें और अपने हित की सरकार चुनें।''

वोट देने से पहले एक बार बीते 5 सालों को याद करें। आप ऐसी सरकार चुनें जो आपके हित की बात करे। ऐसी सरकार चुनें जो आपके अधिकारों की रक्षा करे, समाज को एकजुट रखे, युवाओं को आगे बढ़ने के लिए अवसर दे, महिलाओं को सुरक्षा दे, महिलाओं का सम्मान करे और हमारी इस विविधता को ताकत बनाते हुए देश प्रदेश के उत्थान के लिए काम करे।
राष्ट्रीय लोकदल के चीफ जयंत चौधरी

बता दें कि, इस बार UP में 7 चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। आज एक चरण के मतदान के बाद अभी 6 चरणों की वोटिंग बाकी है। इसके बाद 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT