हार्दिक के जाने से पार्टी को फर्क नहीं पड़ेगा : गोहिल Social Media
पॉलिटिक्स

हार्दिक के जाने से पार्टी को फर्क नहीं पड़ेगा : गोहिल

News Agency

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि उसके युवा नेता हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दबाव में कांग्रेस छोड़ने का निर्णय लिया है लेकिन उनके जाने से पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्ति सिंह गोहिल ने बुधवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हार्दिक पटेल ने पार्टी से इस्तीफा दिया है, इसका कांग्रेस पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उनका कहना था कि भाजपा को गुजरात में आने वाले विधानसभा चुनाव में दिक्कत दिख रही है और उसे येन-केन प्रकार से चुनाव जीतना है, इसलिए भाजपा अपनी इस पुरानी चाल पर काम करने लगी है कि जब और जहां उसका शासन डोलने लगता है, वह इस तरह के कदम उठाती है और अब उसे गुजरात में भी दिक्कत दिख रही है, इसलिए ऐसे कदम उठा रही है।

उन्होंने कहा कि गुजरात कांग्रेस ने युवा हार्दिक को बड़े स्तर पर नेतृत्व करने का मौका दिया और उन्हें कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी भी दी, लेकिन बौखलाई भाजपा ने सीडी, ईडी, सीबीआई, साम-दाम-दंड-भेद की नीति अपनाते हुए साजिश के तहत हार्दिक पटेल का इस्तीफा करवाया है। उनका कहना था कि जब पाटीदारों के साथ अन्याय हुआ, निर्दोष माता-बहनों को भाजपा ने घर से निकाल-निकाल कर बेइज्जत किया और मारा-पीटा, उस वक्त हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जनरल डायर कहते हुए भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोला था, लेकिन आज हालात खराब हैं तो हार्दिक से इस्तीफा करवा दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT