ममता ने स्पेन सहित दुनिया भर के निवेशकों को बंगाल आमंत्रित किया Raj Express
पश्चिम बंगाल

ममता ने स्पेन सहित दुनिया भर के व्यवसायों, निवेशकों को बंगाल आमंत्रित किया

राज एक्सप्रेस

हाइलाइट्स :

  • बंगाल को निवेश के लिए आदर्श गंतव्य के रूप में रेखांकित किया।

  • नवंबर में आयोजित होगी बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट।

  • बंगाल निवेश का स्वागत करने के लिए उत्सुक और तैयार हैं।

कोलकाता, पश्चिम बंगाल। प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को स्पेन सहित दुनिया भर के व्यवसायों और निवेशकों को बंगाल में मौजूद असीमित अवसरों का पता लगाने के लिए आमंत्रित किया।

ममता बनर्जी ने कहा, ''बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट, 2023 में बार्सिलोना में बिजनेस कॉन्फ्रेंस में प्रतिष्ठित दर्शकों के सामने खड़ा होना वास्तव में सम्मान की बात थी।''

मुख्यमंत्री ने कहा, "उस मंच पर मैंने जो शब्द साझा किए, वे हमारे प्यारे बंगाल की क्षमता और भावना में मेरे विश्वास से गहराई से मेल खाते थे।"

ममता बनर्जी ने दोहराया कि प्रचुर मात्रा में औद्योगिक उत्कृष्टता और कुशल कार्यबल, हड़तालों के प्रति शून्य-सहिष्णुता की नीति, व्यापार करने की कम लागत, विश्व स्तरीय बुनियादी ढाँचा, एक संपन्न उपभोक्ता आधार, प्रचुर कृषि संसाधन, विशाल पर्यटन क्षमता और रणनीतिक भौगोलिक स्थिति के साथ, बंगाल निवेश का स्वागत करने के लिए उत्सुक और तैयार हैं।

उन्होंने कहा, "एक साथ मिलकर, हम अपने राज्य और अपने वैश्विक साझेदारों के लिए एक उज्जवल, अधिक समृद्ध भविष्य बना सकते हैं।" उन्होंने बंगाल को निवेश के लिए आदर्श गंतव्य के रूप में रेखांकित किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT