संदेशखाली पीड़िता और BJP उम्मीदवार रेखा पात्रा को मिली X सुरक्षा कवर Raj Express
पश्चिम बंगाल

संदेशखाली पीड़िता और BJP उम्मीदवार रेखा पात्रा को मिला X सुरक्षा कवर

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • कुछ नेताओं को दी गई Y कैटिगिरी की सुरक्षा।

  • बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार हैं रेखा पात्रा।

  • शेख शाहजहां के खिलाफ हुए प्रोटेस्ट में शामिल थीं रेखा पात्रा।

Rekha Patra Gets X Security Cover : पश्चिम बंगाल। केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा संदेशखाली पीड़िता और बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार रेखा पात्रा को X सुरक्षा कवर दिया गया है। रेखा पात्रा ने निलंबित टीएमसी नेता शेख शाहजहां के खिलाफ किए गए प्रोटेस्ट की अगुवाई की थी। जानकारी के अनुसार रेखा पात्रा के अलावा पश्चिम बंगाल में भाजपा के कई और नेताओं की सुरक्षा बढ़ाई गई है। कुछ को Y कैटिगिरी की सुरक्षा भी दी गई है।

जानकारी के अनुसार गृह मंत्रालय द्वारा झारग्राम से प्रनत टुडू को X कैटेगिरी, रायगंज से कार्तिक पॉल को Y, बुरहानपुर निर्मल साहा को X, जयनगर से अशोक कंडारी को X, मातुरापुर से अशोक पुरकैत को भी X कैटेगिरी की सुरक्षा दी गई है। सूत्रों के मुताबिक यह सुरक्षा आईबी की रिपोर्ट के आधार पर बढ़ाई गई है जिसमें इन नेताओं की सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की गई थी। ग्रह मंत्रालय द्वारा सुरक्षा बढ़ाए जाने के पीछे हाल ही के दिन में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं पर हुए हमले भी हैं।

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बशीरहाट से भाजपा उम्मीदवार और संदेशखाली पीड़ितों में से एक रेखा पात्रा से फोन पर बात भी की थी। पीएम मोदी ने उनसे भाजपा प्रत्याशी रेखा की प्रचार तैयारियों, लोगों के बीच भाजपा के प्रति समर्थन और अन्य मुद्दों पर बात की थी। बातचीत के दौरान रेखा पात्रा ने प्रधानमंत्री मोदी से संदेशखाली में महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली कठिनाइयों का विवरण दिया था। जिस पर प्रधानमंत्री ने रेखा पात्रा को शक्ति स्वरूपा भी कहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT