हावड़ा के घुसूरी में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग का तांडव Raj Express
पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल: हावड़ा के घुसूरी में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग का तांडव

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • पश्चिम बंगाल में हावड़ा के घुसूरी में आग की घटना

  • एक प्लास्टिक की गोदाम में लगी भीषण आग

  • मौके पर दमकल की गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंची

पश्चिम बंगाल, भारत। पश्चिम बंगाल में आज मंगलवार को एक गोदाम में भीषण आग ने तांडव मचाया है। दरअसल, यहां हावड़ा के घुसूरी में एक प्लास्टिक की गोदाम है, जिसमें अचानक ने आग भभकी और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की बड़ी-बड़ी लपटे और इलाके में घने काले धुएं का गुबार छाया हुआ है।

आग बुझाने मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां :

पश्चिम बंगाल में हावड़ा के घुसूरी में प्लास्टिक की गोदाम में आग की घटना के बाद इस बारे में दमकल विभाग को सूचित किया गया। आग की सूचना पाकर मौके पर दमकल की गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंची। घटनास्‍थल पर दमकल की गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही है। इस दौरान आग की घटना की सामने आई वीडियो एवं तस्‍वीरों में देखा गया है कि, आग ने विकराल रूप धारण किया हुआ है। काले धुएं के गुबार दूर से ही साफ तौर पर नजर आ रहा है। तो वहीं, घटनास्थल के आसपास कई रिहायशी घर भी दिखाई दे रहे हैं।

पश्चिम बंगाल में हावड़ा के घुसूरी में प्लास्टिक की गोदाम में आग कैसे लगी, आग लगने का कारण क्‍या है, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। इसके अलावा आग की घटना में किसी के हताहत होने की भी कोई सूचना नहीं है। घटना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT