चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर बोली CM ममता बनर्जी  Raj Express
पश्चिम बंगाल

चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर बोली CM ममता बनर्जी- यह एक राजनीतिक प्रतिशोध है, लोकतंत्र की एक सीमा होती है

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • एन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी पर बोली CM ममता, यह एक राजनीतिक प्रतिशोध है

  • चंद्रबाबू नायडू को गिरफ़्तार किया गया, मुझे यह गलत लगा- CM ममता बनर्जी

  • देश का नाम इंडिया की जगह पूर्ण रूप से भारत रखने पर CM बनर्जी का बयान

पश्चिम बंगाल, भारत। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को गिरफ्तार व न्यायिक हिरासत के मामले और देश का नाम इंडिया की जगह पूर्ण रूप से भारत रखने पर आज साेमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बयान सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने कहा, उन्हें पूर्व सीएम नायडू की गिरफ्तारी पसंद नहीं है। साथ ही इंडिया नाम को लेकर यह बात कहीं।

नायडू को गिरफ़्तार किया गया, मुझे यह ग़लत लगा :

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने हा- यह एक राजनीतिक प्रतिशोध है। लोकतंत्र की एक सीमा होती है, उस सीमा के आगे कुछ नहीं करना चाहिए। अभिषेक को हर तरीके से परेशान किया जाता है। जैसे चंद्रबाबू नायडू को गिरफ़्तार किया गया, मुझे यह ग़लत लगा। अगर कोई गलती है तो आप निरीक्षण करें और जांच करें लेकिन प्रतिशोध के साथ कुछ भी नहीं करना चाहिए।

भारत हम भी कहते हैं, यह कोई दूसरी बात नहीं है लेकिन उन्होंने इंडिया को काट दिया है यह सही नहीं है। इंडिया तो हमारे संविधान में भी है। ऐसा लगता है INDIA जो गठबंधन बना है उन्होंने इसलिए नाम बदला है।
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

क्‍यों गिरफ्तार हुए चंद्रबाबू नायडू :

बता दें कि, आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू को कथित कौशल विकास घोटाला मामले में गिरफ़्तार कर लिया गया था. रविवार को उन्हें गिरफ्तारी करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. अब इसपर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT