इंडियन म्यूजियम' को बम से उड़ाने की धमकी Raj Express
पश्चिम बंगाल

Bomb Threat Mail : कोलकाता के 'इंडियन म्यूजियम' को बम से उड़ाने की धमकी, रोकी एंट्री, बम स्क्वॉड मौजूद

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • कोलकाता पुलिस को Indian Museum को बम से उड़ाने की मिली धमकी।

  • संग्रहालय के आस पास के इलाकों को भी खाली कराया गया।

  • पुलिस के साथ बम निरोधक दस्ता मौजूद।

  • 'टेरराइजर्स 111' नामक ग्रुप से आया मेल।

Threat to Bomb Indian Museum : पश्चिम बंगाल। कोलकाता पुलिस को भारतीय संग्रहालय (Indian Museum) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। शुक्रवार को कोलकाता पुलिस को 'टेरराइजर्स 111' नामक एक ग्रुप से मेल आया है जिसमें भारतीय संग्रहालय में बम रखे जाने की बात कही गई है। फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस के साथ बम निरोधक दस्ता मौजूद है और बम की तलाशी ली जा रही है। मेल मिलते ही भारतीय संग्रहालय को आगंतुकों के लिए बंद कर दिया साथ ही संग्रहालय के आस पास के इलाकों को भी खाली कराया गया है।

पुलिस ने कहा कि, कोलकाता में भारतीय संग्रहालय को एक ईमेल मिला जिसमें कहा गया कि सुविधा के अंदर एक बम रखा गया है। कोई जोखिम न उठाते हुए, पुलिस ने एक बम निरोधक दस्ते को स्थान पर भेजा। सभी आगंतुकों को संग्रहालय से बाहर निकाल दिया गया है और प्रवेश सील कर दिया गया है। पुलिस ने कहा कि, हमें संदेह है कि बम की धमकी वाला ईमेल फर्जी हो सकता है, लेकिन फिर भी बिना कोई रिस्क लेते हुए पूरी सतर्कता बरतते हुए हम जांच करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT