उत्तरकाशी सुरंग बचाव अभियान पर CM धामी का बयान RE
उत्तराखंड

उत्तरकाशी सुरंग बचाव अभियान पर उत्तराखंड के CM धामी का बयान, कहा- सभी ने काफी प्रयास किया है

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • उत्तरकाशी सुरंग बचाव अभियान पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिया बयान।

  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा- सभी ने काफी प्रयास किया है।

  • सिलक्यारा सुरंग में 41 मजदूरों को निकालने की कोशिश जारी।

Uttarkashi Tunnel Rescue Update: सिलक्यारा सुरंग में फंसे 41 श्रमिकों की जान बचाने की कोशिश लगातार जारी है। बता दें, रेस्क्यू की राह में कई तरह के अवरोध आ रहे हैं। जो मशीनें खोज बचाव के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से पहुंचाई जा रही हैं, उन्हें सिलक्यारा पहुंचने में बदहाल सड़कों से जिल्लत झेलनी पड़ रही है। इसी बीच उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मामले पर बयान जारी किया है।

पुष्कर सिंह धामी ने कही यह बात:

उत्तरकाशी सुरंग बचाव अभियान पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, "इसमें(बचाव अभियान) सभी ने काफी प्रयास किया है। उन्होंने मशीन का आधा हिस्सा काट दिया है। पाइप के आगे का हिस्सा मुड़ गया है फिर ड्रिलिंग का काम शुरू होगा। टनकपुर से जो श्रमिक फंसे थे, मैं उनके परिवार से मिला। पीएम नरेंद्र मोदी भी इस मामले पर अपनी नजर बनाए हुए हैं।"

वहीं, आज सुबह प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के उप सचिव मंगेश घिल्डियाल सिल्कयारा टनल बचाव स्थल पर पहुंचे। यहां के पुजारी दिनेश प्रसाद ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, "प्रार्थना है कि वे (श्रमिक) जल्द बाहर आएं। फंसे हुए श्रमिकों के सुरक्षित बचाव के लिए प्रार्थना की जा रही है। आज दोपहर 2.30 बजे यहां हवन पूजा का आयोजन किया जाएगा। हवन में आज हम अपने 'इष्ट देवता' की पूजा करेंगे..."

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT