केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह सिल्क्यारा सुरंग पहुंचे  Raj Express
उत्तराखंड

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह सिल्क्यारा सुरंग पहुंचे एवं CM पुष्कर ने राहत-बचाव कार्य की समीक्षा बैठक की

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • उत्तरकाशी सुरंग दुर्घटनास्थल पर बचाव अभियान का जायजा लेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री वी.के. सिंह

  • CM पुष्‍कर सिंह ने वरिष्ठ अधिकारियों संग राहत और बचाव कार्य की समीक्षा बैठक की

  • मशीन इंस्टॉल हो गई है और वहां काम शुरु हो गया है: CM पुष्‍कर

उत्तराखंड, भारत। उत्तराखंड के उत्तरकाशी में सुरंग हादसे के बाद 40 मजदूरों को बचाने के लिए रेस्क्यू का आज गुरूवार को 5वां दिन है। इस बीच केंद्रीय मंत्री वी.के. सिंह उत्तरकाशी सुरंग दुर्घटनास्थल पर बचाव अभियान का जायजा लेने के लिए सिल्क्यारा सुरंग पहुंचे।

उत्तरकाशी सुरंग दुर्घटनास्थल परकेंद्रीय मंत्री वीके सिंह (सेवानिवृत्त) भूस्खलन के बाद सुरंग के अंदर फंसे 40 श्रमिकों की जान बचाने के लिए चल रहे बचाव अभियान की प्रगति की समीक्षा करने के लिए उत्तरकाशी में सिल्क्यारा सुरंग पहुंचे और कहा, "काम चल रहा है...चीजे भेज दी गई हैं.. हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं..."

इसके अलावा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी आज गुरूवार को राज्य सचिवालय में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ उत्तरकाशी सुरंग दुर्घटना के बाद सुरंग में फंसे 40 मजदूरों को निकालने के लिए चल रहे राहत और बचाव कार्य की समीक्षा बैठक की। साथ ही उत्तरकाशी सुरंग दुर्घटनास्थल पर चल रहे बचाव अभियान को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह प्रतिक्रिया दी।

मशीन इंस्टॉल हो गई है और वहां काम शुरु हो गया है...सभी एक-दूसरे के समन्वय के साथ काम कर रहे हैं। स्थिति थोड़ी कठिन है, सभी लोगों से लगातार संपर्क हो रहा है और उनके लिए सभी व्यवस्थाएं की जा रही हैं। सभी लोग सुरक्षित हैं।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT