उत्तराखंड में Rajnath Singh- कांग्रेस बनी BIGG BOSS का घर Raj Express
उत्तराखंड

उत्तराखंड में बोले Rajnath Singh - कांग्रेस बनी BIGG BOSS का घर, हर दिन फाड़ रही एक-दूसरे के कपड़े

Rajnath Singh in Uttarakhand : रक्षा मंत्री Rajnath Singh ने उत्तराखंड की तीन लोकसभा सीट चमोली,अल्मोड़ा और काशीपुर में जनसभा को सम्बोधित किया है।

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तराखंड में किया धुआंधार प्रचार।

  • बीजेपी प्रत्याशी के लिए लोगों से वोट अपील।

  • जनसभा के दौरान कांग्रेस पर साधा निशाना।

  • भाजपा की गिनाई उपलब्धियां।

Rajnath Singh in Uttarakhand : उत्तराखंड। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को उत्तराखंड की तीन लोकसभा सीट पर बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार किया है। इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चमोली,अल्मोड़ा और काशीपुर में जनसभा को सम्बोधित किया है। जनसभा को सम्बोधित करते हुए रक्षा मंत्री Rajnath Singh ने कांग्रेस पार्टी को BIGG BOSS का घर बताया साथ ही कहा कि, अब कोंग्रेसी नेता हर दिन एक-दूसरे को लेकर बयानबाजी करते है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने आगे कहा कि, दुनिया में भारत का कद तेजी से बढ़ा है...अब दुनिया भारत की बात सुनती है... विश्व अर्थव्यवस्था में भारत 11वें स्थान पर था. अब भारत 5वें स्थान पर पहुंच गया है. विशेषज्ञों का कहना है कि हम 2027 तक शीर्ष 3 अर्थव्यवस्थाओं में हो... भारत अब एक कमजोर देश के रूप में नहीं जाना जाता है। हम अपनी रक्षा करने में सक्षम हैं। भाजपा देश की एकमात्र राजनीतिक पार्टी है जो अपनी बात पर कायम है हमने अपने सभी वादे पूरे किये हैं।

रक्षा मंत्री Rajnath Singh ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि, कांग्रेस के शासन काल में भ्रष्टाचार का बोलबाला था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जन-धन खाते खुलवाकर भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम किया है। उन्होंने कांग्रेस को डायनासोर की संज्ञा देते हुए कहा कि वह विलुप्ती के कगार पर पहुंच गई है। अब वह इतनी बूढ़ी हो गई है कि पहाड़ चढ़ना उसके बूते की बात नहीं रह गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT