CM पुष्कर सिंह धामी  Social Media
उत्तराखंड

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2023 को लेकर लोगों में बड़ा उत्साह है: CM पुष्कर सिंह धामी

Priyanka Sahu

उत्तराखंड, भारत। उत्तराखंड के देहरादून में आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2023 हेतु Real Estate Developer/Investor के साथ बैठक में प्रतिभाग किया और अपने संबोधन में यह बातें कही।

CM पुष्कर सिंह धामी ने कहा, ये इन्वेस्टर्स समिट हमारे लिए एक अवसर है। मेरा आप सभी लोगों से अनुरोध है कि आप सभी अपने सुझाव जरूर दें। सिंगल विंडो सिस्टम के सरलीकरण की प्रक्रिया को हमने बढ़ाया है। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट-2023 को लेकर लोगों में बड़ा उत्साह है। आपके सुझाव को हम अपनी भविष्य योजनाओं में अवश्य डालेंगे। इस दिशा में हम काम कर रहे हैं। पिछले दिनों उद्योग समूह के साथ भी इस तरह की बैठकों का सिलसिला हमने शुरू किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा है कि 21वीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखण्ड का होगा। चारधाम यात्रा में बड़ी संख्या में श्रद्धालु उमड़ रहे हैं। दिल्ली-देहरादून के बीच एलिवेटेड रोड का निर्माण पूरा होने के बाद लोग आसानी ये यहां आ सकेंगे।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

आगे उन्होंने यह भी कहा कि, प्रदेश में हवाई सेवा का तेजी से विस्तार हो रहा है। 36 फ्लाइट सीधे चल रही हैं। पंतनगर एयरपोर्ट का निर्माण पूरा होने के बाद वहां भी हवाई सेवा की सुविधा बढ़ जाएगी। हर साल प्रदेश में सैलानियों की संख्या बढ़ रही है। हमें आने वाले 25 सालों में प्रदेश के विकास के लिए रोडमैप बनाते हुए ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में अपना योगदान देना है। सरकार आप लोगों के साथ है। यह समिट सिर्फ राज्य सरकार की नहीं बल्कि हम सभी की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT