CM पुष्कर धामी Social Media
उत्तराखंड

हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के 11वें दीक्षांत समारोह में CM पुष्कर धामी का संबोधन

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स:

  • हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के 11वें दीक्षांत समारोह में CM पुष्कर सिंह धामी

  • उत्तराखण्ड देश का सबसे शक्तिशाली और समृद्ध राज्य हो इस भावना के साथ हम सबको काम करने की आवश्यकता है: CM पुष्कर

  • उत्तराखंड में प्रधानमंत्री मोदी के निर्देशन में हमारी सरकार काम कर रही है: CM धामी

उत्तराखंड, भारत। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज चौरास परिसर (टिहरी) में हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के 11वें दीक्षांत समारोह में प्रतिभाग किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह को संबोधित कर कहा, "चौरास परिसर (टिहरी) में हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के 11वें दीक्षांत समारोह में आए समस्त गणमान्य व्यक्तियों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन करता हूं। याद कीजिये वो दिन जब आपलोग ने पहले दिन विश्व विद्यालय में कदम रखा होगा, आपको बहुत सारे लोगों ने बहुत कुछ सिखाया होगा लेकिन अब आगे आपको स्वं ही अपने संघर्षों का सामना करना है और आगे बढ़ते रहना है।"

आगामी वर्षों में उत्तराखण्ड देश का सबसे शक्तिशाली और समृद्ध राज्य हो इस भावना के साथ हम सबको काम करने की आवश्यकता है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप सभी हमारे इस संकल्प की पूर्ति में पूर्ण सहयोग देंगे। समस्त उत्तराखण्ड की ओर से आप सभी छात्र-छात्राओं को दीक्षांत समारोह एवं आपके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं। बाबा केदार आप सभी पर सदैव कृपा बनाएं रखें।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

आगे उन्होंने यह भी कहा, उत्तराखंड में प्रधानमंत्री मोदी के निर्देशन में हमारी सरकार काम कर रही है और हमने सर्वश्रेष्ठ उत्तराखंड के निर्माण के लिए विकल्प रहित संकल्प लिया है। आप भी हमारे इस विकल्प रहित संकल्प में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें क्योंकि जिस भी समाज का युवा जागरूक हो जाता है वो समाज निश्चित रूप से एक जागरूक समाज बन जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT