Deoria Cylinder Blast  Raj Express
उत्तर प्रदेश

Deoria Cylinder Blast : देवरिया में चाय बनाते वक्त फटा LPG सिलेंडर, महिला समेत 3 बच्चों की मौत

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • यूपी में फटा रसोई गैस सिलेंडर, चार की मौत।

  • पुलिस ने लिया घटनास्थल का जायजा।

  • बनाते वक्त हुआ हादसा।

Deoria LPG Cylinder Eexplosion : देवरिया। उत्तर प्रदेश जिले के देवरिया गांव में शनिवार को एलपीजी सिलेंडर फटने से 42 वर्षीय एक महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना भलुअनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित डुमरी गांव में सुबह हुई, जब आरती देवी चाय बना रही थी तो सिलेंडर फट गया।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, डुमरी गांव के रहने वाले शिव शंकर गुप्ता की पत्नी आरती देवी घर में चाय बना रही थी। तभी अचानक सिलेंडर फट गया है। इसके बाद देखते ही देखते घर में आग फैल गई। आग की चपेट में महिला समेत तीन बच्चे आंचल 14 साल, कुंदन 12 साल और 11 महीने की सृष्टि की मौत हो गई। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

वहीं जायजा लेने के बाद देवरिया के डीएम अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि, सिलेंडर फटने से घर में भी आग फ़ैल गई थी। जिसकी वजह से अंदर सो रहे बच्चे भी आग की चपेट में आ गए। घर का सामान भी काफी हद तक जल गया है। हमें जब सूचना मिली तो तुरंत हम घटनास्थल पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। हादसे में महिला समेत तीन बच्चे शामिल है जिसमें एक 11 माह की बच्ची भी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT