आज लखनऊ में होगा सुब्रत रॉय का अंतिम संस्कार RE
उत्तर प्रदेश

आज लखनऊ में होगा सुब्रत रॉय का अंतिम संस्कार, दोनों बेटे नहीं होंगे शामिल, 16 साल का पोता देगा मुखाग्नि

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • आज लखनऊ में होगा सुब्रत रॉय का अंतिम संस्कार।

  • अंतिम संस्कार में दोनों बेटे नहीं होंगे शामिल।

  • 16 साल के पोते देंगे मुखाग्नि।

लखनऊ, उत्तर प्रदेश। सहारा ग्रुप के चेयरमैन सुब्रत रॉय का आज गुरुवार को लखनऊ में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें, सहारा इंडिया परिवार के मुखिया सहाराश्री सुबत रॉय का निधन मंगलवार को हो गया था। उनके निधन के बाद बुधवार देर शाम उनका पार्थिव शरीर लखनऊ लाया गया। पार्थिव शरीर को सहारा शहर में अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया था। जहां उनके अंतिम दर्शन के लिये भीड़ उमड़ पड़ी। आज बैकुंठ धाम पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

अंतिम संस्कार में दोनों बेटे नहीं होंगे शामिल:

कहा जा रहा है कि, सुब्रत रॉय के 16 वर्षीय पोते हिमांक रॉय बैकुंठ धाम में उनका अंतिम संस्कार करेंगे। उनके बेटे सुशांतो और सीमांतो के उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने की संभावना नहीं है। दोनों ही विदेश में हैं और अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उपस्थित नहीं हो पाएंगे। सुब्रत रॉय की पत्नी स्वप्ना रॉय और बेटे सुशांतो रॉय और सीमांतो के विदेश में होने के कारण अंतिम संस्कार में शामिल होने की संभावना नहीं है।

बता दें कि, लखनऊ में बुधवार को सहारा शहर के गेट के बाहर भीड़ जमा होनी शुरू हो गई थी, जो एक घंटे में 30-40 के समूह से बढ़कर लगभग 200 या उससे अधिक हो गई। सहारा समूह के प्रमुख सुब्रत रॉय के पार्थिव शरीर को जब मुंबई से लखनऊ लाया गया, तो उनकी एक झलक पाने के लिए बुधवार को सैकड़ों लोग सहारा शहर गेट के बाहर जमा हो गए। बड़ी संख्या में सहारा शहर पहुंचे सहारा परिवार के कर्मचारी व अधिकारियों की आंखें रॉय के पार्थिव शरीर को देखते ही नम हो गईं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT