भारत जोड़ो न्याय यात्रा RE
उत्तर प्रदेश

आज मुरादाबाद से शुरू होगी न्याय यात्रा, जयराम रमेश बोले- प्रियंका गांधी यात्रा में होंगी शामिल

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • कांग्रेस पार्टी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' जारी है।

  • आज मुरादाबाद से शुरू होगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा।

  • प्रियंका गांधी यात्रा में होंगी शामिल।

मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश। कांग्रेस पार्टी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' जारी है। इस समय यात्रा उत्तर प्रदेश से होकर गुजर रही है। बता दें, राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज 42वां दिन है। आज मुरादाबाद से यात्रा फिर शुरू होगी। यात्रा में आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी शामिल होंगी। यात्रा से जुड़े अगले कुछ दिनों के कार्यक्रमों की जानकारी कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने दी है।

प्रियंका गांधी वाड्रा जरूर यात्रा में शामिल होंगी: जयराम रमेश

कांग्रेस महासचिव (संचार) जयराम रमेश ने कहा कि, "प्रियंका गांधी वाड्रा जरूर यात्रा में शामिल होंगी। आज यात्रा का 42 वां दिन है। हम आज मुरादाबाद से फिर से शुरू कर रहे हैं। कल 25 तारीख को यात्रा संबल से फिर से शुरू होगी। हम दिन के अंत में आगरा पहुंचेंगे जहां हमें उम्मीद है कि, अखिलेश यादव भी मौजूद होंगे। 26 फरवरी से 1 मार्च तक (यात्रा में) ब्रेक रहेगा क्योंकि दिल्ली में बैठकें हैं और राहुल गांधी को 27-28 फरवरी को कैंब्रिज यूनिवर्सिटी जाना है। 5 मार्च को राहुल गांधी उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए जाएंगे।"

कांग्रेस महासचिव(संचार) जयराम रमेश ने कहा, "महत्वपूर्ण बात यह है कि औपचारिक तौर से (उत्तर प्रदेश में) गठबंधन की घोषणा की गई है। इसे अंतिम रूप देने में समय लगा, आज आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस भी गठबंधन का औपचारिक तौर से घोषणा कर रही है।"

कांग्रेस और टीएमसी के बीच गठबंधन को लेकर बोले कांग्रेस नेता जयराम रमेश:

कांग्रेस और टीएमसी के बीच गठबंधन को लेकर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि, "बातचीत जारी है, TMC के लिए दरवाजा हमेशा खुला है। उन्होंने कहा है कि, उनका मकसद भी बीजेपी को हराना है और वही कांग्रेस का भी मकसद है। तू-तू, मैं-मैं तो होती रहती है, ममता जी का सम्मान करते हैं। कांग्रेस ने उन्हें पहले सांसद बनाया था, कुछ कारण से पार्टी छोड़ गई थीं, लेकिन उनके पार्टी का नाम देखिए, तृणमूल कांग्रेस है, वे दिल से कांग्रेसी ही हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT