Unnao Road Accident : उन्नाव में ट्रक और बस की टक्कर, 6 की मौत, 20 से ज्यादा घायल Raj Express
उत्तर प्रदेश

Unnao Road Accident : उन्नाव में ट्रक और बस की टक्कर, 6 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • उन्नाव में भीषण सड़क हादसे में गई 6 लोगों की जान।

  • डॉक्टर्स ने बताया बढ़ सकता है मौत का आकंड़ा।

Unnao Road Accident : उत्तर प्रदेश। उन्नाव में यात्रियों से भरी बस को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी है। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 20 से ज्यादा लोग घायल बताया जा रहे है। पुलिस ने बताया है कि, यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है जिससे मौत का आकंड़ा बढ़ सकता है। तेज रफ़्तार ट्रक बस की एक साइड को चीरते हुए निकल गया।

सफीपुर के सीओ ऋषिकांत शुक्ला ने कहा, आज जमालुद्दीनपुर के पास ट्रक और बस की टक्कर (Unnao Road Accident) हो गई और 6 लोगों की मौत हो गई। 20-22 लोग घायल हैं, 9 लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया और बाकी लोगों को कानपुर के एक अस्पताल में भेजा गया। जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, रविवार दोपहर को थोड़ा कम ट्रैफिक कम होने की वजह से ट्रक तेज रफ़्तार में चल रहा था। तभी सामने से अचानक बस आ गई ट्रक चालक ने ट्रक की स्पीड पर काबू करने की कोशिश की लेकिन इतने में बस को चीरता हुआ ट्रक निकल गया। बस यात्रियों से भरी हुई थी, हादसे (Unnao Road Accident) के बाद स्थानीय लोगों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला वहीं पुलिस को घटना के विषय में सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने सभी को प्राथमिक उपचार करने के बाद जिला अस्पताल रेफर किया है। यह हादसा सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में जमल्दीपुर के पास हुआ है।

बस हादसे में घायल हुए लोगों ने बताया कि, हादसा (Unnao Road Accident) इतना भयानक था कि एक यात्री सड़क पर उछल कर गिर गया। जिससे उसका सिर फट गया। इसके अलावा मेरे देखते- देखते दो यात्रियों का सिर कट कर अलग हो गए। हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से भाग गया, उसे पकड़ने के लिए जिले में नाकाबंदी कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT