मुरादाबाद जनसभा में बोले Amit Shah Raj Express
उत्तर प्रदेश

मुरादाबाद जनसभा में बोले Amit Shah, कांग्रेस ने धारा 370 को 70 साल तक बच्चे की तरह संजोया

Amit Shah in Moradabad Public Meeting : मुरादाबाद जनसभा में केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने कहा, 2014 और 2019 में पीएम मोदी के प्रधानमंत्री बनने का सबसे बड़ा कारण उत्तर प्रदेश था।

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • मुरादाबाद जनसभा में कांग्रेस पर बरसे केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah

  • कभी राहुल बाबा राम मंदिर को लेकर हमारा मजाक उड़ाते थे ।

  • कहा - मोदी जी के नेतृत्व में कश्मीर हमेशा के लिए भारत से जुड़ गया।

Amit Shah in Moradabad Public Meeting : मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश। कांग्रेस (Congress) के खड़गे जी कहते हैं कि राजस्थान और उत्तर प्रदेश वालों को कश्मीर से क्या लेना-देना। मैं इन्हें बताना चाहता हूं कि मुरादाबाद का बच्चा-बच्चा, कश्मीर के लिए अपनी जान देने के लिए तैयार है। 70 साल तक कांग्रेस धारा 370 को बच्चे की तरह अपनी गोद में खिलाती रही, उसे 70 साल तक संजोया। यह बात केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही है।

मुरादाबाद जनसभा में गृहमंत्री Amit Shah ने आगे कहा कि, मोदी जी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बने, तब मोदी जी ने 5 अगस्त, 2019 को धारा 370 को समाप्त कर दिया। आज शान से हमारा तिरंगा वहां लहरा रहा है। मोदी जी के नेतृत्व में कश्मीर हमेशा के लिए भारत के साथ जुड़ गया है।

80 की 80 सीट जाएंगी मोदी की झोली में - Amit Shah

मुरादाबाद जनसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने कहा, 2014 और 2019 में पीएम मोदी के पीएम बनने का सबसे बड़ा कारण उत्तर प्रदेश था। उत्तर प्रदेश ने 2014 में 73 सीटें और 2019 में 65 सीटें दीं और इसलिए पीएम मोदी पूर्ण बहुमत के साथ पीएम बने। हमें उन्हें तीसरी बार पीएम बनाना है, 'इस बार ना 73 चलेंगी ना 65 चलेंगी, इस बार 80 की 80 सीट मोदी की झोली में जाएंगी।

राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर बोले Amit Shah

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने आगे कहा कि, कभी राहुल बाबा हमारा मजाक उड़ाते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, तिथि नहीं बताएंगे। 2019 में एक बार फिर आपने मोदी जी की सरकार बनाई। पांच साल में कोर्ट का फैसला भी आ गया, भूमिपूजन भी हुआ और 22 जनवरी को श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा भी हो गई। आप तीसरी बार मोदी सरकार बना दो, मोदी की गारंटी है, इस बार भारत को हम तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बना देंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT