मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  Social Media
उत्तर प्रदेश

गोरखपुर: CM योगी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण के विषयों पर आयोजित संगोष्ठी को किया संबोधित

Sudha Choubey

गोरखपुर, भारत। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज उत्तर प्रदेश के गोरखपुर पहुंचे, जहां उन्होंने राष्ट्रपति के अभिभाषण के विषयों पर आयोजित संगोष्ठी को संबोधित किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि, "मा. राष्ट्रपति जी का अभिभाषण भारत की पिछले 09 वर्षों की उपलब्धियों के साथ ही 'नए भारत' के निर्माण की भावी योजना का प्रतिनिधित्व भी करता है।"

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि, "अब DBT के माध्यम से पैसा सीधे लाभार्थी के खाते में जा रहा है...हमारा संविधान केवल 'अधिकार' की बात नहीं करता है, हमारे 'कर्तव्यों' का अहसास भी कराता है...कुछ लोग हैं, जो भारत को वैश्विक मंच पर सम्मान नहीं देना चाहते। 'वे' जब भारत के बाहर रहते हैं, तब भारत की आलोचना करते हैं..."

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में राष्ट्रपति के अभिभाषण के विषयों पर आयोजित संगोष्ठी को संबोधित करते हुए कहा कि, "पहले विधवा पेंशन और वृद्धा पेंशन में भी लोग दलाली लेते थे। लेकिन आज PM मोदी के नेतृत्व में DBT के माध्यम से सीधे लाभार्थी के खाते में पैसे जा रहे हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT