गाजियाबाद के कनावनी इलाके में झुग्गियों में लगी भीषण आग Raj Express
उत्तर प्रदेश

उत्‍तर प्रदेश: गाजियाबाद के कनावनी इलाके में झुग्गियों में लगी भीषण आग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • इंदिरापुरम के कनावनी इलाके में स्थित झुग्गियों में लगी आग

  • झुग्गियों में गैस सिलेंडर के ब्लास्ट से भीषण आग लगी

  • आग की घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद में आज मंगलवार को आगजनी की घटना सामने आई है। यहां इंदिरापुरम के कनावनी इलाके में स्थित झुग्गियों को आग ने निशाना बनाया और धू-धू कर भीषण आग भभकी हुई है।

इस दौरान इंदिरापुरम के कनावनी इलाके में झुग्गियों में लगी भीषण आग लगने पर इस घटना की जानकारी अग्निशमन विभाग को दी गई। आग के बारे में सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़‍ियां घटनास्‍थल पर रवाना हुई और मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का अभियान शुरू किया गया। बताया जा रहा है कि, झुग्गियों में गैस सिलेंडर के ब्लास्ट होने के कारण भीषण आग का तहलका मचा और देखते ही देखते आग विकराल हो गई व झुग्गियों में पूरी तरह से फैलने लगी। हालांकि, किसी प्रकार भी जनहानि नहीं हुई है एवं दमकल की टीम द्वारा झुग्गियों में लगी भीषण आग को काबू में किया जा रहा है।

तो वहीं, आग की घटना के बारे में मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल कुमार ने बताया, "3:56 पर वैशाली फायर स्टेशन में कनावनी इलाके के पास स्थित कुछ झुग्गियों में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई थी। गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने की वजह से झुग्गियों में पूरी तरह से आग फैल चुकी थी... 3-4 सिलेंडर घटना स्थल पर फट गए थे। इस घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। आग बुझाई जा रही है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT