प्रयागराज के बहादुरगंज इलाके में एक इमारत में लगी भीषण आग  Raj Express
उत्तर प्रदेश

उत्‍तर प्रदेश: प्रयागराज के बहादुरगंज इलाके में एक इमारत में लगी भीषण आग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • प्रयागराज के बहादुरगंज इलाके में एक इमारत में आग

  • दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं

  • आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है

उत्‍तर प्रदेश, भारत। उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज में आज शनिवार को आग की घटना ने तहलका मचाया है। इस दौरान यहां बहादुरगंज इलाके में एक इमारत को आग ने निशाना बनाया और भीषण आग भभकी।  मकान में रह रहे तीन लोगों के घायल होने की सूचना है।

घटना के बारे में पुलिस औऱ फायर ब्रिगेड को सूचित किया :

प्रयागराज के बहादुरगंज इलाके में एक इमारत में आग लगने के बाद हड़कंप मच गया। इस बीच घटना के बारे में पुलिस औऱ फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया। सूचना मिलते हीदमकल की गाड़ियां मौके पर रवाना हुई और घटनास्‍थल पहुंचकर आग को काबू करने का अभियान शुरू किया। इस दौरान फायर ब्रिगेड की टीम इमारत में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई है।

बहादुरगंज इलाके में हुई आग की घटना का कारण क्‍या है, फिलहाल इस बारे में अभी पता नहीं चल सका है और आगजनी की घटना में कितना नुकसान हुआ है अभी इसका कोई अनुमान सामने नहीं आया है।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी राजीव कुमार पांडे ने बताया कि, दमकलकर्मी आग बुझाने के प्रयास में जुटे हैं और मकान से तीन लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है। नीचे दुकान और ऊपर मकान होने के कारण ऊपर के कई कमरों में दुकान का सामान रखा होने से इमारत में लगी आग पर काबू पाने में खासी मशक्कत करनी पड़ रही है। दमकल कर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। आगजनी की घटना में कितना नुकसान हुआ है अभी इसका कोई अनुमान सामने नहीं आया है, फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।  

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT