मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  RE
उत्तर प्रदेश

सीएम योगी ने उत्तरकाशी सुरंग हादसे में बचाए गए उत्तर प्रदेश के 8 मजदूरों से की मुलाकात

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • उत्तरकाशी सुरंग हादसे में बचाए गए उत्तर प्रदेश के 8 मजदूर हैं शामिल।

  • सीएम योगी ने सुरंग हादसे में बचाए गए उत्तर प्रदेश के 8 मजदूरों से की मुलाकात।

  • सीएम योगी ने शॉल ओढ़ाकर सभी का स्वागत किया।

लखनऊ, उत्तर प्रदेश। उत्तराखंड के उत्तकाशी की सिलक्यारा सुरंग में 17 दिनों से फंसे 41 श्रमिकों को मंगलवार को बाहर निकाल लिया गया था। प्राथमिक चिकित्सकीय देखरेख के बाद मजदूरों को उनके घरों में भेजा जा रहा है। बता दें, उत्तरकाशी सुरंग हादसे में बचाए गए, उत्तर प्रदेश के 8 मजदूर भी शामिल हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तरकाशी टनल हादसे में बचाए गए यूपी के 8 मजदूरों से मुलाकात की।

बता दें कि, सभी मजदूरों को डालीबाग स्थित अतिथि गृह में ठहराया गया है। सभी मजदूरों से मुख्यमंत्री ने अपने आवास पर बातचीत की और हालचाल जाना। मजदूरों ने अपने 17 दिनों की टनल के अंदर से बाहर आने तक की कहानी सुनाई। वहीं, सीएम योगी ने शॉल ओढ़ाकर सभी का स्वागत किया। मुलाकात करने के बाद इन्हें यूपी के अलग-अलग जिलों में स्थित इनके घरों में भेजने का प्रबंध किया गया।

योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह का जताया आभार:

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "केंद्र और उत्तराखण्ड सरकार के अथक प्रयासों का ही परिणाम है कि सभी श्रमिक जन सुरक्षित अपने परिजनों के साथ हैं। प्रदेश वासियों की ओर से आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हार्दिक आभार और उत्तराखण्ड के माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह का हृदय से धन्यवाद।"

आपको बता दें कि, सभी श्रमिकों को चिन्यालीसौड़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एक रात के लिए चिकित्सा निगरानी में रखने के बाद उन्हें बुधवार को एम्स, ऋषिकेश में एयरलिफ्ट किया गया था। ये सभी लोग उन 41 श्रमिकों में से थे जो उत्तरकाशी सुरंग में 17 दिनों तक फंसे रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT