CM योगी ने PM मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का किया दौरा  Raj Express
उत्तर प्रदेश

CM योगी आदित्‍यनाथ ने PM मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का किया दौरा

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • CM योगी ने PM मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का किया दौरा

  • CM योगी आदित्‍यनाथ ने PM मोदी के दीर्घ जीवन की कामना की

  • 140 करोड़ की आबादी ने एक नए भारत को उभरते और आगे बढ़ते हुए देखा: CM योगी

उत्तर प्रदेश, भारत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 17 सितंबर को 73वां जन्मदिन है। इस मौके पर उत्‍तर प्रदेश के लखनऊ में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने उनके जीवन पर आधारित चित्र-प्रदर्शनी का अवलोकन किया। यह प्रदर्शनी उनके जीवन के विविध पहलुओं से साक्षात्कार कराने के साथ ही वर्तमान पीढ़ी में समाज व राष्ट्र के प्रति समर्पण भाव को जागृत करेगी।

इस मौके पर पीएम मोदी के जन्मदिन पर उनके जीवन पर आधारित प्रदर्शनी में उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने कहा, "उनके दीर्घ जीवन की कामना करते हैं। ये हम सब का सौभाग्य है कि देश की संसद में प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हैं। पिछले 9 साल में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 140 करोड़ की आबादी ने एक नए भारत को उभरते हुए और आगे बढ़ते हुए देखा है। आज भ्रष्टाचार पर जिस तरह का प्रहार हुआ है, वह सर्वविदित है।"

आजादी के बाद बिना भेदभाव के सरकार की योजनाएं देश की आखिरी व्यक्ति तक पहुंचने का काम हुआ हैंI पहली बार हुआ है किसने कृषि किसी शासन की प्राथमिक एजेंट की सूची में आए हों। स्कूली जीवन से ही छात्र छात्रों को बेटियों और महिलाओं को शासन की योजनाओं पहुंचने।
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

आगे उन्‍होंने यह भी कहा कि, देश में महामारी के दौरान दुनिया भर में आयुष पद्धति होना, काशी में काशी विश्वनाथ दुनिया भर को आकर्षित कर रही हैI उत्तराखंड का चार धाम नई ऊंचाई को छूने का काम कर रहा हैंI अयोध्या में प्रभु श्री राम का मंदिर 500 साल बाद मंदिर बनकर तैयार हो गया है जो की लोगों कर अटूट विश्वास दिखाई दे रहा हैंI भारत में इंफ्रास्ट्रक्चर के रूप में क्रांतिकारी परिवर्तन देखने को मिला हैI G20 के माध्यम से भारत ने दूसरे देशों के अपनी ताकत का एहसास करवाया हैI मैं प्रभु श्री राम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कामना करता हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT