गोरखपुर के रोजगार मेले में CM योगी Raj Express
उत्तर प्रदेश

गोरखपुर के रोजगार मेले में बोले CM योगी- भाजपा सरकार में लोगों को न्याय, विकास और रोजगार तीनों मिल रहा है

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • गोरखपुर में PM स्वनिधि योजना के तहत रोजगार मेला आयोजित

  • CM योगी बोले- भाजपा सरकार में लोगों को न्याय, विकास और रोजगार तीनों मिल रहा

  • यूपी में भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार प्रदान कर रही है- CM योगी

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज रविवार को गोरखपुर में PM स्वनिधि योजना के तहत आयोजित रोजगार मेले में शामिल हुए। इस दौरान उन्‍होंने वृहद रोजगार मेला के अंतर्गत लाभार्थियों को ₹500 करोड़ का ऋण वितरण एवं श्रम एवं सेवायोजन विभाग, उ.प्र. कौशल विकास मिशन एवं राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों द्वारा सेवायोजित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए।

रोजगार मेले में CM योगी आदित्‍यनाथ ने कहा, "आज शारदीय नवरात्रि की महाअष्टमी तिथि है और आज 40 हजार युवा मिशन रोज़गार के तहत रोज़गार प्राप्त करेंगे और लगभग 600 करोड़ से अधिक का ऋण भी प्राप्त करेंगे, इसके लिए मैं सभी को बधाई देता हूं।"

भाजपा सरकार में लोगों को न्याय, विकास और रोजगार तीनों मिल रहा :

लोगों को संबोधित करते हुए CM योगी ने कहा कि, देश में डबल इंजन की सरकार है। भाजपा सरकार में लोगों को न्याय, विकास और रोजगार तीनों मिल रहा है। यूपी में भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार प्रदान कर रही है। इससे पूरे देश भर में यूपी का कद और ऊंचा हो जाएगा। रोजगार मेले में इन कंपनियों में 33,843 रिक्तियों पर भर्ती करने को मेला परिसर में कंपनियों के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे।

कुछ चुनिंदा युवाओं का नियुक्ति पत्र वितरण सीएम योगी के हाथों होगा। यही नहीं इस वृहद रोजगार मेले में स्वरोजगार को भी पंख लगेंगे। आयोजन को लेकर जिला प्रशासन, सेवायोजन कार्यालय, कौशल विकास विभाग, औद्योगिक प्रशिक्षण केंद्र ने मिलकर सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं।
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT