यूपी में CM मोहन यादव ने कहा, कांग्रेस- सपा परिवार के अलावा किसी को नहीं देती मौका Raj Express
उत्तर प्रदेश

यूपी में CM मोहन यादव ने कहा, कांग्रेस- सपा परिवार के अलावा किसी को नहीं देती मौका

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • यूपी में CM मोहन ने बीजेपी प्रत्याशियों के लिए किया चुनाव प्रचार।

  • गोपाल कृष्ण के धाम को मुस्कुराने के लिए मिलना चाहिए 2024 का वोट।

CM Mohan Yadav in UP : संभल, उत्तरप्रदेश। 2024 का वोट गोपाल कृष्ण के धाम को मुस्कुराने के लिए मिलना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जो कहते हैं, वो करके दिखाते हैं। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में बोलते सब हैं, लेकिन कभी दो परिवारों के अलावा किसी को मौका नहीं मिला। यह बात मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उत्तरप्रदेश के संभल लोकसभा के असमोली में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही है। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि, विधानसभा चुनाव में भाजपा ने छत्तीसगढ़ में आदिवासी वर्ग से विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री बनाया। ओबीसी वर्ग से मध्यप्रदेश से उन्हें स्वयं को मौका मिला और राजस्थान में ब्राह्मण वर्ग से भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाया। इसके उलट कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में बोलते सब हैं, लेकिन कभी दो परिवारों के अलावा किसी को मौका नहीं मिला। दोनों ही पार्टियां हर पद को अपने घर में ही समेटना चाहती हैं। आतंकवादी घटनाओं पर कहा कि, जब से '56 इंच' के सीने वाले ने सरकार संभाली है, तब से लेकर आज तक कोई आतंकवादी घटनाएं नहीं हुई। जब से उत्तरप्रदेश में योगी जी मुख्यमंत्री बने हैं, तब से अच्छे-अच्छों को ठिकाने लगाने का काम उन्होंने किया है।

गोपाल कृष्ण के धाम को मुस्कुराने के लिए मिलना चाहिए 2024 का वोट

सीएम मोहन यादव ने कहा कि,हम सब संविधान में कानून और व्यवस्था की शपथ लेते हैं। कानून और व्यवस्था केवल शब्दों के लिए नहीं होते। इनको चरितार्थ करके दिखाना पड़ता है। इसमें पुरुषार्थ, पराक्रम और मन की निष्कलंकता लगती है। हम केवल बजरंगबली की जय नहीं बोलते। बजरंग बली के सच्चे भक्त होने के नाते श्री हनुमान और हम लोग गुंडों को ठीक करते हैं, ताकि सच्चे अर्थों में रामराज्य की स्थापना हो सके। पहली बार का वोट पीएम मोदी को देश की सुरक्षा के लिए दिया था। दूसरी बार के वोट के बाद उन्होंने कोविड के खराब समय में लोगों की जान बचाने के लिए स्वास्थ्य की व्यवस्था संभाली। आज अयोध्या में भगवान राम मुस्कुरा रहे हैं तो पीएम मोदी की वजह से मुस्कुरा रहे हैं। 2024 का वोट गोपाल कृष्ण के धाम को मुस्कुराने के लिए मिलना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT