CM Bhajanlal Had Darshan of Ramlala Along With Cabinet Ministers Raj Express
उत्तर प्रदेश

CM भजनलाल ने किये कैबिनेट मंत्रियों के साथ रामलला के दर्शन, कहा - अयोध्या देश का सबसे बड़ा सांस्कृतिक केंद्र

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • 22 जनवरी को हुआ था राम लाला प्राण प्रतिष्ठा समारोह।

  • व्यस्तता के चलते डिप्टी सीएम दिया कुमारी नहीं पहुँची अयोध्या।

CM Bhajanlal Had Darshan of Ramlala Along With Cabinet Ministers : उत्तरप्रदेश। राजस्थान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोमवार को कैबिनेट मंत्रियों के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन किये। उन्होंने कहा कि, 500 साल बाद राम मंदिर में विराजे हैं। निश्चित रूप से अयोध्या देश का सबसे बड़ा सांस्कृतिक केंद्र है। मुख्यमंत्री के साथ कैबिनेट मंत्री, सांसद और विधायक दो चार्टेड प्लेन से सोमवार सुबह ही अयोध्या पहुंचे थे।

अयोध्या में माहेश्वरी समाज धर्मशाला के शिलान्यास समारोह में राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा, ''500 साल तक रामलला टेंट में थे। 22 जनवरी को रामलला को एक भव्य और दिव्य मंदिर में जगह मिल गई। निश्चित रूप से अयोध्या भारत का ही नहीं बल्कि दुनिया का सबसे बड़ा सांस्कृतिक केंद्र भी है। भविष्य में आप देखेंगे कि अयोध्या की भव्यता का असर दुनिया में दिखेगा।"

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने उत्तरप्रदेश पहुँच कर कहा था कि, "मुझे आज यहां अयोध्या शहर पहुंचकर खुशी हो रही है। मैंने एक तंबू में रामलला के दर्शन किए थे। यह सुखद है कि हम भव्य और दिव्य मंदिर में दर्शन कर पाएंगे। मुझे लगता है अभिभूत हूं...मैं पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देता हूं कि रामलला का इतना भव्य मंदिर बना है।"

बता दें कि, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के साथ न केवल उनकी पार्टी के विधायक और सांसद दर्शन करने आये हैं बल्कि निर्दलीय विधायक और सीएमओ के अधिकारी भी अयोध्या पहुंचे हैं। जानकारी के अनुसार 57 विधायक, 8 सांसद और 16 भाजपा पदाधिकारी रामलला के दर्शन करने पहुंचे हैं। उप मुख्यमंन्त्री दिया कुमारी व्यस्तता के चलते श्री राम के दर्शन करने अयोध्या नहीं आ पाई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT