Manvendra Singh Passed Away Social Media
उत्तर प्रदेश

UP: शाहजहांपुर से भाजपा विधायक Manvendra Singh का हुआ निधन, CM योगी समेत कई नेताओं ने जताया दुःख

Manvendra Singh Passed Away: शुक्रवार को दिल्ली के अस्पताल में उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी के विधायक मानवेंद्र सिंह का निधन हो गया।

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • शाहजहांपुर से भाजपा विधायक मानवेंद्र सिंह का हुआ निधन

  • 70 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया

  • मानवेंद्र सिंह के निधन पर सीएम योगी समेत कई नेताओं ने दुःख व्यक्त किया

Manvendra Singh Passed Away: हाल ही में उत्तर प्रदेश से एक बुरी खबर सामने आई है। खबर ये है कि, शाहजहांपुर से भाजपा विधायक मानवेंद्र सिंह का निधन हो गया है, 70 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

लंबे समय से चल रहे थे बीमार:

शुक्रवार को दिल्ली के अस्पताल में उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी के विधायक मानवेंद्र सिंह का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। बता दें, विधायक मानवेंद्र सिंह लंबे समय से कांग्रेस में रहे और 2017 में भाजपा में आए और विधानसभा का चुनाव लड़ा। इसके बाद वर्ष 2022 में भी भाजपा की टिकट पर उन्होंने ददरौल विधानसभा से दोनों बार विजय हासिल की।

BJP विधायक मानवेंद्र सिंह के निधन पर सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने दुःख व्यक्त किया-

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा- उत्तर प्रदेश के ददरौल विधान सभा क्षेत्र के मा. विधायक मानवेंद्र सिंह निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।

वहीं योगी सरकार के मंत्री जितिन प्रसाद ने लिखा- आज मेरे गृह जनपद शाहजहांपुर के ददरौल क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक मानवेन्द्र सिंह निधन का समाचार सुनकर मन काफी व्यथित है, सिंह से मेरे परिवार का एक अटूट रिश्ता रहा। उन्होनें मेरे दिवंगत पिता जी से लेकर हमारे हर कदम पर मजबूती से हमारे परिवार के साथ सदैव खड़े रहे. प्रभु से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें एवं शोकाकुल परिवार को यह असहनीय दुख सहन करने की शक्ति दें।

शाहजहांपुर की ददरौल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक मानवेंद्र सिंह का निधन अत्यंत दुःखद है
विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT