नरेंद्र मोदी की ब्रांड वैल्यू बहुत हाई - अरुण गोविल Raj Express
उत्तर प्रदेश

नरेंद्र मोदी की ब्रांड वैल्यू बहुत हाई - अरुण गोविल

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स :

  • अरुण गोविल ने कहा नरेंद्र मोदी किए हुए वादे करते है पूरे।

  • मेरठ सीट बीजेपी ही जीतेगी ।

  • 26 अप्रैल को होना है मतदान।

Arun Govil Statement : मेरठ। मुझे पॉलिटिक्स में आने के बाद मेरा मान सम्मान बहुत बढ़ गया है। बीजेपी ये सीट जरूर जीतेगी। पीएम मोदी की ब्रांड वैल्यू बहुत हाई है। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रचार-प्रसार भी बहुत अच्छा चल रहा है। यह चुनाव विकसित भारत के लिए है, और लोगों में चुनाव के लिए बहुत ज्यादा उत्साह है। यह बात मेरठ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल ने सोमवार को मीडिया से चर्चा के दौरान कही है।

मेरठ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने कहा कि, पीएम मोदी की विशेष बात ये है की उन्होंने जो वादे किए उसको पूरा किया। देश में सिर्फ बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जो राष्ट्रवाद के बारे में बात करती है। बीजेपी और नरेंद्र मोदी का ट्रैक रिकॉर्ड बहुत अच्छा है। मेरी छवि भगवान श्री राम के साथ जुड़ी है, इसके अलावा मेरी छवि बिल्कुल साफ है।

महिलाओं, गरीबों के लिए किए अनेक काम

अरुण ने कहा कि, मोदी सरकार ने महिलाओं के सम्मान की रक्षा, करोड़ों महिलाओं को घर और गैस कनेक्शन, गरीबों को स्वास्थ्य बीमा (Medical Insurance) और हाईवे बनाए है। मोदी जी की विशेष बात यह है कि उन्होंने जो भी वादे किए उन्हें पूरा किया है। यह मोदी की गारंटी है। पूरे देश ने यह मान लिया है कि इस बार 400 से ज्यादा सीट जीतेगी।

26 अप्रैल को होगा मेरठ में मतदान

लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण का चुनाव 26 अप्रैल को 89 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा। उत्तर प्रदेश में मेरठ के अलावा 7 सीट अमरोहा, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, अलीगढ, मथुरा और बुलन्दशहर पर मतदान होना है। मेरठ लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (SP) के भानु प्रताप सिंह और बहुजन समाज पार्टी (BSP) के देवरथ त्यागी चुनावी मैदान में है।

2019 चुनाव के नतीजे

लोकसभा चुनाव 2019 में मेरठ लोकसभा सीट से बीजेपी के राजेंद्र अग्रवाल चुनाव जीते थे। बीएसपी के हाजी याकूब कुरैशी दूसरे स्थान पर थे और कांग्रेस के हरेंद्र अग्रवाल तीसरे स्थान पर थे। राजेंद्र अग्रवाल और याकूब कुरेशी के बीच का अंतर काफी कम था। राजेंद्र अग्रवाल को 586184 वोट और याकूब कुरेशी को 581455 वोट मिले थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT