समाजवादी PDA यात्रा के दौरान अखिलेश यादव  Raj Express
उत्तर प्रदेश

समाजवादी PDA यात्रा के दौरान अखिलेश यादव का दावा- भाजपा का लोकसभा से सफाया होगा

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • समाजवादी पार्टी ने समाजवादी PDA यात्रा की शुरू

  • समर्थन मिलने के बाद भाजपा का लोकसभा से सफाया होगा: अखिलेश यादव

  • अखिलेश यादव का दावा, ये यात्रा भारतीय जनता पार्टी की पोल खोल रही है

उत्‍तर प्रदेश, भारत। समाजवादी पार्टी द्वारा जातीय जनगणना, सामाजिक, आर्थिक विषमता के विरुद्ध, सामाजिक न्याय, राजनीतिक ताकत, आजम खान पर लगे झूठे मुकदमों के विरोध, अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ जैसे मुद्दों के लिए समाजवादी PDA यात्रा शुरू की गई है, जो लखनऊ के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से प्रारंभ हुई। इस दौरान समाजवादी की यह यात्रा प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में जाएगी।

अखिलेश यादव ने साइकिल चलाकर यात्रा की शुरुआत की :

समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने साइकिल चलाकर इस यात्रा की शुरुआत की। साथ ही 'समाजवादी PDA यात्रा' के दौरान पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, "ये यात्रा आज से शुरू नहीं हुई है, आज राजधानी लखनऊ में आई है। मैं आज इसमें शामिल हो रहा हूं। पिछले कई दिनों से समाजवादी साथी लगातार यात्रा कर रहे हैं और 5000 किलोमीटर से ज्यादा चल चुके हैं। पार्टी के विधायक, संगठन के लोग और पार्टी के नेता अपने जिलों में इस यात्रा में शामिल हुए। बड़ी संख्या में लोग जुड़ रहे हैं और पार्टी को समर्थन मिल रहा है। समर्थन मिलने के बाद भाजपा का लोकसभा से सफाया होगा।"

तो वहीं, प्रेसवार्ता में समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, ''A फॉर अगड़ा भी है। क्या पिछड़ा ही ऐसा स्टेडियम बना सकता है। जिसने स्टेडियम बनाया वो अगड़ा है और जो स्टेडियम में तस्वीर खिंचवा रहे वो पिछड़ा है। PDA यात्रा में सब शामिल हैं, कोई ऐसा नहीं जो अलग हो रहा हो इससे। जहां हम पिछड़े, दलित अल्पसंख्यक- मुसलमान भाई की बात कर रहे है वहीं PDA आधी आबादी और अगड़े समाज की भी बात कर रहा है। ये यात्रा भारतीय जनता पार्टी की पोल खोल रही है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT