Agra Accident News Social Media
उत्तर प्रदेश

Agra Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर- हादसे में 5 लोगों की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • उत्तर प्रदेश में आगरा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा

  • सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है

  • पुलिस ऑटो में फंसे शवों को बाहर निकालने का प्रयास कर रही

Agra Accident: आए दिन कहीं न कहीं दर्दनाक सड़क हादसे हो रहे है और कई लोगों की जान जा रही है। अब उत्तर प्रदेश में आगरा जिले में दर्दनाक हादसा (Road Accident) हो गया है, इस सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

आगरा जिले के सिकंदरा क्षेत्र में हादसा हुआ:

ये हादसा आगरा जिले के सिकंदरा क्षेत्र में हुआ है, मिली जानकारी के मुताबिक गुरुद्वारा गुरु का ताल कट पर ट्रक ने पीछे से ऑटो को टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से आटो रिक्शा सवार 5 लोगों की मौत हो गई, इससे ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ऑटो में फंसे शवों को बाहर निकालने का प्रयास कर रही है।

बताया जा रहा है कि, ऑटो आगे खड़े ट्रक और पीछे से आकर टक्कर मारने वाले ट्रक के बीच फंस गया। ऐसे में सिकंदरा हाईवे स्थित गुरुद्वारा गुरु का ताल कट पर भगवान टाकीज चौराहे की ओर से आने वाला यातायात रुका हुआ था सिकंदरा रेलवे ओवर ब्रिज और गुरुद्वारा से आने वाले वाहन हाईवे क्रास कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मारी और ये भीषण हादसा हुआ।

दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ कर भाग गया:

इस दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ कर भाग गया। हाईवे पर मौजूद राहगीरों ने सवारियों के शवों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू कर दिया। दुर्घटना में मरने वालों की संख्या पांच बताई गई है, सभी मरने वालों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

हमें सूचना मिली कि नेशनल हाइवे पर एक ट्रक और ऑटो की भिंडत हुई है। घटना में 5 लोगों की मृत्यु हुई है और एक अन्य व्यक्ति घायल है...मौके पर स्थिति नियंत्रण में है...मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।
DCP सूरज कुमार राय

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT