पीएम मोदी ने त्रिपुरा के राधाकिशोरपुर में  Social Media
भारत

Tripura Election 2023: पीएम मोदी ने त्रिपुरा के राधाकिशोरपुर में आयोजित 'विजय संकल्प रैली' को किया संबोधित

Sudha Choubey

Tripura Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शनिवार को त्रिपुरा दौरे पर हैं। ऐसे में उन्होंने यहां अंबासा के बाद राधाकिशोरपुर में आयोजित ‘विजय संकल्प रैली’ को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान कहा कि, "त्रिपुरा के लोगों से मेरा वादा है कि, त्रिपुरा में फिर से भाजपा सरकार बनने पर त्रिपुरा के विकास में और तेजी आएगी। आपके सपने साकार होंगे। भाजपा को दिया एक-एक वोट अनमोल है। आपके वोट की शक्ति आपका और आपके बच्चों का भविष्य सुरक्षित करेगा।"

नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कहा कि, "5 साल पहले आपने हमें सेवा का मौका दिया। मैंने उस समय वादा किया था- HIRA विकास यानी हाईवे, इंटरनेट, रेलवे और एयरवेज से जुड़ा विकास। भाजपा ने बीते 5 वर्ष में इस वादे का ज़मीन पर उतारने के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि, लेफ्ट और कांग्रेस के शासन में यहां हज़ारों गांव ऐसे थे, जहां कभी सड़क ही नहीं पहुंच पाई थी। बीते 5 साल में हमने यहां लगभग 5000 गांवों तक सड़क पहुंचाई है।"

त्रिपुरा के राधाकिशोरपुर में PM मोदी ने कहा कि, "जिन्होंने सालों साल बारी-बारी से त्रिपुरा को लूटा, वही लोग फिर से साथ आ गए हैं। ये चंदा के लिए आए हैं। आपका भला करने नहीं आए हैं। इसलिए त्रिपुरा के लोगों को लेफ्ट-कांग्रेस की दो धारी तलवार से सतर्क रहना है। उन्होंने कहा कि, आपने वामपंथियों को हटाया तो उसका नतीजा भी आपके सामने है...आज त्रिपुरा को मुफ्त राशन मिल रहा है, पूरा राशन मिल रहा है। इससे अगर सबसे ज्यादा फायदा किसी को हुआ है तो मेरी माताओं-बहनों को हुआ है।"

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, "हमने तीन लाख गरीब परिवारों को पक्के घर दिए हैं। मैं आज आपसे एक वादा करता हूं कि, जिस भी गरीब को अब तक पक्का घर नहीं मिला है। उन्हें भी भाजपा सरकार बनने के बाद घर देने का काम तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT