Kamal Haasan Remember Lord Ram While Discussing EVM Security Issue Raj Express
दक्षिण भारत

EVM सुरक्षा मुद्दे पर चर्चा करते हुए कमल हासन को क्यों याद आये भगवान राम

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे कमल हासन।

  • चुनाव से पहले DMK को दिया समर्थन।

Kamal Haasan Remember Lord Ram While Discussing EVM Security Issue : चेन्नई, तमिलनाडु। चुनाव के पहले EVM सुरक्षा मुद्दा उठाना अब आम हो गया है। एक्टर टर्न पॉलिटिशन कमल हासन रविवार को EVM सुरक्षा पर चर्चा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने भगवन राम को याद किया। EVM पर चर्चा करते हुए कमल हासन ने कहा कि, हमें अपनी हार के लिए ईवीएम को दोष नहीं देना चाहिए।

MNM प्रमुख और अभिनेता कमल हासन ने कहा, "हमें ईवीएम को दोष नहीं देना चाहिए। अगर कोई दुर्घटना हुई है तो उसका कारण कार नहीं बल्कि ड्राइवर है। इस चुनाव के बाद हमें ईवीएम पर फैसला करना है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि, लोगों को कहना है कि यह कैसा होना चाहिए? यहां तक कि, उनके भगवान राम भी अग्निपरीक्षा से गुजरे थे ? इसलिए हम इन ईवीएम मशीनों की शुद्धता का परीक्षण करेंगे। मैं किसी का मजाक नहीं उड़ा रहा हूं।''

बता दें कि, अभिनेता और पॉलिटिशन Kamal Haasan की पार्टी MNM ने आगामी लोकसभा चुनाव न लड़ने की घोषणा की थी। Kamal Haasan ने बताया था कि, उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेगी और DMK को समर्थन देगी। दोनों राजनीतिक दल के बीच 2025 में एक राज्यसभा सीट की शेयरिंग को लेकर भी सहमति बन गई थी। कमल हासन ने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और उनके बेटे और मंत्री उदयनिधि स्टालिन से मुलाकात करने के बाद यह निर्णय लिया था।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT