Telangana Elections 2023 RE
दक्षिण भारत

Telangana Elections 2023: चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की तीसरी लिस्ट, 35 प्रत्याशियों का नाम किया गया शामिल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • तेलंगाना विधानसभा के आगामी आम चुनावों के लिए बीजेपी ने जारी की तीसरी लिस्ट।

  • बीजेपी की तीसरी लिस्ट में 35 प्रत्याशियों का नाम किया गया शामिल।

  • मेडक विधानसभा से पंजा विजय कुमार तो बोधन से वादी मोहन रेड्डी को उतारा गया है।

Telangana Elections 2023: तेलंगाना में जल ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में लगी हुई है। बता दें, भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने तेलंगाना विधानसभा के आगामी आम चुनाव के लिए नाम तय कर लिए हैं। आज भाजपा ने तेलंगाना चुनाव के लिए उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी की है।

बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी ने तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। तीसरी सूची में 35 लोगों का नाम जारी किया गया है। मेडक विधानसभा से पंजा विजय कुमार तो बोधन से वादी मोहन रेड्डी को उतारा गया है।

बीजेपी की तीसरी लिस्ट में जी किशन रेड्डी का नाम शामिल नहीं रहा है। वह बीजेपी की तेलंगाना यूनिट के प्रमुख है, जिस तरह से बीजेपी ने राजस्थान और मध्य प्रदेश में सांसदों को विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया था। उससे ये लगने लगा था कि, कहीं किशन रेड्डी को भी बीजेपी मैदान में नहीं उतार दे। इसके अलावा वह तेलंगाना में बीजेपी के चेहरा भी हो सकते हैं।

वहीं, मुर्शिदाबाद विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने पूसा राजू को चुनावी मैदान में उतारा है। वह बीजेपी OBC मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं। जबकि जुबली हिल्स से भाजपा ने एल दीपक रेड्डी को टिकट दिया है, रेड्डी का सीधा मुकाबला भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कांग्रेस नेता मोहम्मद अजहरुद्दीन से होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT