Telangana BJP Candidate 5th List RE
दक्षिण भारत

Telangana Assembly Election 2023: तेलंगाना चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की पांचवीं लिस्ट

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • तेलंगाना चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की पांचवीं लिस्ट।

  • लिस्ट में 14 उम्मीदवारों को किया गया है शामिल।

  • तेलंगाना विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 30 नवंबर को मतदान किया जाएगा।

Telangana Assembly Election 2023: तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां इसकी तैयारियों में लगी हुई है। इसी बीच तेलंगाना में चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी पांचवीं लिस्ट जारी की है।

बता दें कि, तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उम्मीदवारों की अपनी पांचवीं लिस्ट आज शुक्रवार को जारी की है। बीजेपी द्वारा जारी की गई पांचवीं लिस्ट में 14 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। बता दें, तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान किया जाएगा। वहीं, 3 दिसंबर को चुनाव परिणाम घोषित होंगे।

Telangana Assembly Election 2023: तेलंगाना चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की पांचवीं लिस्ट

इन्हें मिला मौका:

इस लिस्ट के मुताबिक, बेल्लामपल्ली से कोय्याला एमाजी, पेद्दापल्ली से दुग्याला प्रदीप, सांगारेड्डी से देशपांडे राजेश्वर राव, मेड्छाल से येनयुगू सुदर्शन रेड्डी, मलकाजगिरी से एन रामचंद्र राव, श्रीलिंगमपल्ली से रवि कुमार यादव, नामपल्ली से राहुल चंद्रा चंद्रयानगुट्टा से के महेंद्र, सिकंदराबाद कैंटोनमेंट से गणेश नारायण, देवरकाड्रा से कोडा प्रशांत रेड्डी, वानापार्थी से अनुग्ना रेड्डी, आलमपुर से मेराम्मा, नरसमपेट से के पुल्ला राव और मधीरा से पुरूमारपल्ली विजय राजू को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है।

जानकारी के लिए बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी ने 7 नवंबर को अपने उम्मीदवारों को चौथी लिस्ट जारी की थी, जिसमें 12 नाम थे। इससे पहले बीजेपी ने 2 नवंबर को अपने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी की थी, जिसमें 35 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए थे। वहीं, बीजेपी ने पहली लिस्ट 22 अक्टूबर को जारी की थी, जिसमें 52 उम्मीदवारों के नाम थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT