प्राण प्रतिष्ठा की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए लगाई LED स्क्रीन हटाई Raj Express
दक्षिण भारत

प्राण प्रतिष्ठा की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए कामाक्षी अम्मन मंदिर में लगाई LED स्क्रीन हटाई

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • प्राण प्रतिष्ठा देखने के लिए लगाई LED स्क्रीन हटाई।

  • मंदिर प्रशासन ने एलईडी हटाने का नहीं बताया कोई कारण।

  • केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण यहां लाइव टेलीकास्ट देखने वाली थीं।

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratistha : तमिलनाडु। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के उत्साह के बीच तमिलनाडु में प्राणप्रतिष्ठा की लाइव स्ट्रीमिंग रोकने का मामला सामने आया है। तमिलनाडु के कामाक्षी अम्मन मंदिर में अयोध्या राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा की लाइव स्ट्रीमिंग देखने की व्यवस्था की गई थी लेकिन उसे हटा दिया गया है। बताया जा रहा है कि, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण यहां लाइव टेलीकास्ट देखने वाली थीं। मंदिर प्रशासन की तरफ से एलईडी हटाने के पीछे कोई कारण नहीं बताया गया है।

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, तमिलनाडु सरकार द्वारा तमिलनाडु पुलिस का दुरुपयोग किया जा रहा है...हिंदू-घृणा करने वाली DMK द्वारा उनका दुरुपयोग किया जा रहा है...क्या किसी नागरिक को प्रधानमंत्री को देखने से वंचित किया जा सकता है?'' डीएमके प्रधानमंत्री के प्रति अपनी व्यक्तिगत नफरत दिखा रही है।

दरअसल, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने रविवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर कहा कि, तमिलनाडु सरकार ने 22 जनवरी 2024 के अयोध्या राम मंदिर कार्यक्रमों के लाइव प्रसारण को देखने पर प्रतिबंध लगा दिया है। तमिलनाडु में श्री राम के 200 से अधिक मंदिर हैं। एचआर एंड सीई प्रबंधित मंदिरों में कोई पूजा/भजन/प्रसादम/अन्नदानम नहीं है।" श्री राम के नाम की अनुमति है। पुलिस निजी तौर पर आयोजित मंदिरों को भी कार्यक्रम आयोजित करने से रोक रही है। वे आयोजकों को धमकी दे रहे हैं कि वे पंडालों को तोड़ देंगे। इस हिंदू विरोधी, घृणित कार्रवाई की कड़ी निंदा करते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT