कर्नाटक: बेंगलुरु के कोरमंगला कैफे में भयंकर आग का तांडव  Raj Express
दक्षिण भारत

कर्नाटक: बेंगलुरु के कोरमंगला कैफे में भयंकर आग का तांडव, मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां मौजूद

कर्नाटक में बेंगलुरु के कोरमंगला कैफे में भीषण आग ने मचाया आतंक, इस दौरान दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद है और आग को बुझाया जा रहा है।

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • कर्नाटक में बेंगलुरु के कोरमंगला कैफे में आग

  • मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां मौजूद

  • 5 से अधिक सिलेंडर फटे

कर्नाटक, भारत। कर्नाटक के बेंगलुरु में आग ने जमकर तांडव मचाया है। यहां एक कैफे में भयंकर आग लगी है।

आग को बुझाने के लिए दमकल की 8 गाड़ियां पहुंची :

कर्नाटक के बेंगलुरु के कोरमंगला कैफे में भीषण आग की घटना के बाद इस बारे में दमकल विभाग को सूचित कर दिया। सूचना के आधार पर मौके पर दमकल की गाड़ियां रवाना हुई। इस दौरान कैफे में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल की 8 गाड़ियां पहुंची है और आग को बुझाया जा रहा है। आग की घटना में एक व्‍यक्ति के घायल होने की खबर है। इसके अलावा आग किस कारण से लगी इस बारे में अभी सही पता नहीं चला है।

तो वहीं, कैफे में आग की घटना के बारे में एडीजीपी फायर एंड सर्विसेज पी हरिशेखरन की ओर से सामने आई जानकारी के अनुसार, 5 से अधिक सिलेंडर फट गए, जिससे आग लग गई। दमकल की 8 गाड़ियों को बुलाया गया है। इस घटना के कारण इमारत से कूदने वाला एक व्यक्ति घायल हो गया है।

हम घायलों को उचित इलाज दे रहे हैं, आग पूरी तरह से बुझ गई है। हमने रेस्तरां की बनावट को समझने के लिए मालिक को बुलाया है। शाम तक हमें आग लगने का सही कारण पता चल जाएगा। विशेषज्ञों की टीम की मदद यह समझने के लिए ली जा रही है कि, विस्फोट किस कारण से हुआ।
एडीजीपी फायर एंड सर्विसेज पी हरिशेखरन

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT