Hassan Sex Scandal : प्रज्वल रेवन्ना को JDS से निष्कासित करने की मांग, HD Deve Gowda को लिखा पत्र Raj Express
दक्षिण भारत

Hassan Sex Scandal : प्रज्वल रेवन्ना को JDS से निष्कासित करने की मांग, HD Deve Gowda को लिखा पत्र

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • प्रज्वल रेवन्ना को JDS से निष्कासित करने की मांग हुई तेज।

  • JDS MLA शरणागौड़ा कांडपुर ने HD Deve Gowda को लिखा पत्र।

Demand to Expel Prajwal Revanna from JDS : कर्नाटक। सेक्स स्कैंडल (Hassan Sex Scandal) के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) को पार्टी से निष्कासित करने की मांग को लेकर एक जेडीएस नेता ने एचडी देवगौड़ा (HD Deve Gowda) को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि उनकी (Prajwal Revanna) वजह से पार्टी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। इसलिए उन्हें तुरंत पार्टी से निष्कासित कर देना चाहिए।

दरअसल, JDS विधायक शरणागौड़ा कांडपुर ने सोमवार को एचडी देवगौड़ा (HD Deve Gowda) को पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने सेक्स स्कैंडल (Hassan Sex Scandal) के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है। उन्होंने पत्र में लिखा कि, पार्टी सांसद प्रज्वल रेवना को पार्टी से निष्कासित कर दें, क्योंकि इससे (Hassan Sex Scandal) जेडीएस को शर्मिंदगी उठानी पड़ी है।

उन्होंने आगे पत्र में कहा कि, पिछले कुछ दिनों से पूरे राज्य में सेक्स स्कैंडल (Hassan Sex Scandal) के वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिससे पार्टी को भारी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि उन वीडियों के कुछ हिस्सों के अंदर प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) को देखा गया है। इसलिए ऐसा लगता है कि वह आरोपी है। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि उन्हें तुरंत पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए।

कर्नाटक की हासन से सांसद और देश के पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी देवेगौड़ा (HD Deve Gowda) के पोते प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) के 300 से अधिक महिलाओं के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो रहे है। कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार द्वारा शनिवार को इस मामले विशेष जांच दल (SIT) जांच के आदेश के बाद स्थानीय मीडिया के अनुसार, प्रज्वल रेवन्ना भारत छोड़कर जर्मनी भाग चुके है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT