Receive Bomb Threat Mail Raj Express
दक्षिण भारत

Bomb Threat Mail : दो स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस के साथ बम निरोधक दस्ता मौजूद, जांच जारी

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • ईमेल से हुई प्राप्त बम की धमकी।

  • बम निरोधक दस्ता को है मिली कोई विस्फोटक सामग्री।

Receive Bomb Threat Mail : तमिलनाडु के दो स्कूलों में बम की धमकी मिली, जिसके बाद से छात्रों समेत कर्मचारियों और अभिभावकों में दहशत फैल गई है। स्कूलों की पहचान कोयंबटूर में पीएसबीबी मिलेनियम स्कूल और कांचीपुरम जिले में एक निजी स्कूल के रूप में की गई थी। जहां पीएसबीबी मिलेनियम स्कूल को रविवार रात को एक ईमेल प्राप्त हुआ, वहीं दूसरे स्कूल को सोमवार सुबह एक कॉल किया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस और बम निरोधक दस्ता तुरंत पीएसबीबी मिलेनियम स्कूल पहुंचा और जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने आगे की जानकारी को सार्वजनिक करने से मन करते हुए कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया है।

पीएसबीबी मिलेनियम स्कूल के बाहर पुलिस कर्मियों को लोगों से पूछताछ करते हुए दिखाया गया है, जबकि खाली स्कूल बसें परिसर में प्रवेश कर रही हैं। इस समय 11वीं कक्षा के छात्रों की परीक्षाएं चल रही हैं, इसलिए पुलिस ने स्कूलों को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान की है। पुलिस प्रशासन ने बताया कि, बिना गहन जांच के किसी को भी परिसर में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। यह पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है कि मेल किसने भेजा और फर्जी कॉल किसने की।

फिलहाल बम निरोधक दस्ते के अधिकारियों को बम को लेकर कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है। जांच जारी है। वहीं पुलिस अधिकारियों का मानना है कि, यह फेक हो सकता है। लेकिन हम गंभीरता से जांच कर रहे है फिलहाल कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT