राजनाथ सिंह  raj Express
राजस्थान

अगर कोई गहलोत सरकार के रिपोर्ट कार्ड के बारे में पूछे तो जवाब आएगा, जीरो बटा सन्नाटा: राजनाथ सिंह

राजस्थान के शाहपुरा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर प्रदेश की गहलोत सरकार पर जोरदार निशाने साधे।

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • राजस्थान के शाहपुरा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

  • कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की संस्कृति और स्वाभिमान पर चोट मारने का काम किया: राजनाथ

  • राजनाथ बोने- रक्षा मंत्रालय ने फ़ैसला कर लिया मिसाइल बनेगी तो भारत में बनेगी

राजस्थान, भारत। राजस्थान के शाहपुरा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर प्रदेश की गहलोत सरकार पर जोरदार निशाने साधे। साथ ही यह बड़ी बात भी कही है कि, ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई हक़ नहीं है।

ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई हक़ नहीं है :

प्रदेश की गहलोत सरकार पर तंज कसते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपनी चुनावी सभा के दौरान कहा- राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश की संस्कृति और स्वाभिमान पर चोट मारने का काम किया है। पिछले पांच सालों में 2 लाख से अधिक महिलाओं पर अत्याचार, अनाचार के मामले राजस्थान में दर्ज हुए है। प्रदेश के मुख्यमंत्री तक कह देते है कि महिलाओं के आधे मामले फर्जी होते हैं ।ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई हक़ नहीं है।

एक लाख करोड़ से अधिक का रक्षा उत्पादन हुआ है :

इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चुनावी सभा में अपने संबोधन में मिसाइल व टैंक का जिक्र करते हुए यह बात भी कही कि, रक्षा मंत्रालय ने फ़ैसला कर लिया है कि मिसाइल बनेगी तो भारत में बनेगी, टैंक बनेगा भारत में बनेगा। एक लाख करोड़ से अधिक का रक्षा उत्पादन हुआ है। क़रीब बीस हज़ार करोड़ रुपये का रक्षा निर्यात हो रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT