Rajasthan Assembly Election 2023 RE
राजस्थान

Rajasthan Election 2023: आम आदमी पार्टी ने जारी की 21 उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानिए किसे मिला टिकट

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी की दूसरी लिस्ट जारी।

  • सूची में 21 प्रत्याशियों के नाम किया गया है शामिल।

  • आम आदमी पार्टी ने अब तक चुनावी रण में उतारे 44 उम्मीदवार।

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को कुछ ही समय बचे हैं। जैसे-जैसे चुनाव के दिन नजदीक आ रहें हैं, वैसे-वैसे सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है। इसी बीच राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 21 प्रत्याशियों का नाम शामिल किया गया है।

बता दें कि, राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने दूसरी लिस्ट में 21 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है। इससे पहले आम आदमी पार्टी (AAP) ने 23 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था। ऐसे में आम आदमी पार्टी ने अब तक 44 कैंडिडेट के नामों की घोषणा कर दी है।

आम आदमी पार्टी ने जारी की 21 उम्मीदवारों की दूसरी सूची

इन उम्मीदवारों को मिला मौका:

आम आदमी पार्टी द्वारा जारी दूसरी लिस्ट में बीकानेर वेस्ट विधानसभा क्षेत्र से मनीष शर्मा, रतनगढ़ से डॉक्टर संजू बाला, सीकर से झाबर सिंह खीचड़, शाहपुरा से रामेश्वर प्रसाद सैनी, चौंमू से हेमंत कुमार कुमावत, सिविल लाईंस से अर्चित गुप्ता, बस्सी से रामेश्वर प्रसाद जंड, बहरोड़ से एडवोकेट हरदान सिंह गुर्जर, रामगढ़ से विश्वेन्द्र सिंह, नदबई से रोहिताश चतुर्वेदी, करौली से हीना फिरोज बेग, सवाई माधोपुर से मुकेश भूप्रेमी को टिकट दिया गया है। इसके अलावा खंडार से मनफूल बैरवा, मारवाड़ जंक्शन से नरपत सिंह, बाली से लाल सिंह, जोधपुर से रोहित जोशी समेत कई प्रत्याशियों के नाम शामिल की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT