राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा ने की बैठक RE
राजस्थान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा ने की बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल 5 जनवरी को राजस्थान के जयपुर पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री के दौरे से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बैठक की।

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल जायेंगे राजस्थान।

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा प्रदेश पदाधिकारी, विधायकों की बैठक लेंगे।

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा ने की बैठक।

जयपुर, राजस्थान। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 5 जनवरी को राजस्थान के जयपुर पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जयपुर पहुंचते ही भाजपा कार्यालय आएंगे और भाजपा प्रदेश पदाधिकारी, विधायकों की बैठक लेंगे। इसमें संभाग प्रभारी, सातों मार्चों के प्रदेशाध्यक्ष भी शामिल होंगे। पार्टी ने सभी को शाम 4 बजे पहुंचने के लिए संदेश पहुंचा दिया है। बैठक का संभावित समय शाम 5 बजे रखा गया है। वही, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बीजेपी दफ्तर पहुंचे और बैठक की।

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे की तैयारी भाजपा मुख्यालय में तेज हो गई है। ऐसे में आज गुरुवार को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी, जोशी संगठन महामंत्री चंद्रशेखर सहित तमाम पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने व्यवस्थाओं को लेकर अहम बैठक की। इस बीच सुरक्षा चेक करने के लिए एसपीजी की टीम ने भी मौका मुआयना किया।

सीपी जोशी ने कही यह बात:

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि, "यह राजस्थान के लिए गौरव की बात है कि, विश्व के सबसेलोकप्रिय भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल अपने व्यस्त समय में से कुछ समय निकालकर बीजेपी कार्यालय पार्टी के पदाधिकारी और विधायकों से संवाद करनेके लिए आ रहे हैं। पीएम मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद यह पहला मौका है, जब वह पार्टी कार्यालय आ रहे हैं। पूरे जयपुर को स्वच्छ किया जा रहा है, कार्यकर्ताओं मेंपीएम मोदी के दौर को लेकर उत्साह और जोश है।"

उन्होंने कहा कि, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पार्टी कार्यकर्ताओं नेताओं में उत्साह का संचार होगा। हर एक पार्टी के नेता कार्यकर्ता की इच्छा है कि, अपने सबसे चाहते और लोकप्रिय नेता से वह मिलें। पार्टी कार्यालय पर पदाधिकारी और विधायकों से मिलेंगे, उसके बाद निश्चित रूप से एक और नया जोश और उत्साह पार्टी के अंदर दिखाई देग।"

आपको बता दें कि, पीएम मोदी का करीब दो घंटे तक यहां रुकने का कार्यक्रम है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, मुख्य रूप से लोकसभा चुनाव को लेकर बात होगी और उन का फोकस टारगेट-25 (लोकसभा सीट) रहेगा। एक-एक सीट पर भी बात कर सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT