PM Modi Rajasthan Visit Raj Express
राजस्थान

PM Modi Rajasthan Visit LIVE: खड़गे पोस्टर से गायब, मेरे सवाल पर कांग्रेस नेताओं के मुँह पर लगा ताला - PM मोदी

PM Modi Rajasthan Visit : पीएम मोदी ने कहा, राजस्थान की महिलाएं कांग्रेस सरकार को एक पल भी बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है। राजस्थान ने इससे पहले इतनी महिला विरोधी सरकार नहीं देखी है।

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • PM का चुनाव प्रचार का आखिरी दिन, आखिरी कार्यक्रम

  • गुरुवार शाम से थम जाएगा चुनाव प्रचार।

  • प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशान।

राजस्थान। मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूँ, राजेश पायलेट जी के सवाल पर कांग्रेस के नेता चू-चू करने लग गए। मैंने तो खड़गे जी का मुद्दा भी उठाया था लेकिन कांग्रेस के अध्यक्ष, दलित नेता मेरे, खिलाफ बहुत कुछ बोलते हैं फिर भी मैं कह रहा हूँ, जयपुर में खड़गे जी पोस्टर से गायब लेकिन कांग्रेस ने इसका कोई जवाब नहीं दिया, कांग्रेस नेताओं के मुँह पर ताला लग गया। यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के देवगढ़ में जनसभा के दौरान कही है। इस सभा में पीएम मोदी ने कांग्रेस के नेताओं पर जमकर निशाना साधा। राजस्थान में चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी की ये आखिरी सभा थे इसके बाद गुरुवार शाम से चुनाव प्रचार थम जाएगा।

PM मोदी ने जनसभा में कहा, लोग भारतीय जनता पार्टी की ताकत को जानते ही नहीं। उन्हें लगता है मुझे गाली देने से उनकी गाड़ी चल जाएगी। उन्हें नहीं पता इस पार्टी को कार्यकर्ताओं ने अपने खून पसीने से सींचा है। कार्यकर्ताओं की 4 - 4 पीढ़ी खप गई है इस पार्टी को बनाने में, ये पार्टी ऐसी है, जिसमें चार-चार पीढ़ियां खप गई हैं और एक ही सपना लेकर के...भारत माता की जय।

चुनाव प्रचार का आखिरी दिन और मेरा आखिरी कार्यक्रम :

पीएम मोदी ने कहा, सभा तो विराट है ही, चुनाव का परिणाम भी निश्चित है। जब मैंने देरासरिया जी को देखा...जीवन के 6 दशक इन्होने इस विचार के लिए खपा दिए। एक कार्यकर्त्ता के रूप में नीचे बैठकर हम सभी को आशीर्वाद दे रहे हैं। ये हैं हमारे संस्कार। राजस्थान के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन और मेरा आखिरी कार्यक्रम। पूरे अभियान को आज चार चाँद लग गए जब देरासरिया जी का आशीर्वाद मिल गया।

हर एक पोलिंग बूथ पर ज्यादा से ज्यादा मतदान :

PM मोदी ने आगे कहा, राजस्थान में बहुत बहुत सी शादियां हैं, मैं सभी को मंगलकामना देता हूँ। चुनाव आयोग ने शादियों को ध्यान में रखकर मतदान की तारीख आगे बढ़ा दी अब आपको भी ज्यादा से ज्यादा मतदान करके खुद को साबित करना होगा। हर एक पोलिंग बूथ पर ज्यादा से ज्यादा मतदान होना चाहिए। इससे चुनाव आयोग की हिम्मत बढ़ेगी। बीते दिनों मैंने राजस्थान के लोगों को सुना और समझा...एक ही बात सुनाई देती है, गहलोत जी को नी मिले वोट जी।

राजस्थान ने इससे पहले इतनी महिला विरोधी सरकार नहीं देखी :

पीएम मोदी ने कहा, राजस्थान की महिलाएं कांग्रेस सरकार को एक पल भी बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है। राजस्थान ने इससे पहले इतनी महिला विरोधी सरकार नहीं देखी है। कल मैंने डंके की चोट पर कहा है, राजस्थान में देव उठनी ग्यारस पर देवगढ में कह रहा हूँ अब कभी भी गहलोत सरकार की वापसी नहीं होगी। राजस्थान का कण-कण वीरों की गाथाओं से भरा हुआ है।

मैं जनता में गुस्सा देखना चाहता हूँ :

पीएम मोदी ने कहा, लेकिन कांग्रेस सरकार ने राजस्थान को माताओं, बहनों, बेटियों पर अत्याचार के मामले में नंबर वन बना दिया है और मुख्यमंत्री कहते हैं कि यहां महिलाएं झूठे मुकदमे दर्ज कराती हैं। ये चुनाव उनको सजा देने का चुनाव है और आपके एक वोट में उनको सजा देने की ताकत है। हम सभी पन्ना धाई की दीर्घा सुनते हुए बड़े हुए हैं। कांग्रेस के सीएम कहते हैं यहाँ बेटियां, बहन रेप के झूठे मामले दर्ज करवाती हैं। क्या कोई भी सीएम के इस बयान का समर्थन कर सकता है। मेरा देश तो ऐसा है जहाँ बहन-बेटियों की इज्जत के लिए मर्द सर कटवा लेते हैं। क्या कभी हमारी संस्कृति पर इससे बड़ा आरोप लगा है। सीएम के प्रिय मंत्री कहते हैं ये मर्दों का प्रदेश है इसलिए रेप की घटनाएं होती हैं, मैं जनता में गुस्सा देखना चाहता हूँ। क्या उस पुरुष की माँ भी उस मंत्री को मर्द कह सकती है। इन्हे सजा मिलनी ही चाहिए, ये केवल चुनाव का विषय नहीं है। ऐसी कांग्रेस को कोई माफ़ कर सकता है क्या?

जब इरादे नेक होते हैं तो ऐसे ही काम होते हैं :

पीएम मोदी ने कहा, बोफोर्स घोटाले को कोई नहीं भूल सकता। कांग्रेस ने जल- नभ-थल सभी जगह घोटाला किया। अगर कांग्रेस केंद्र से 2014 में न गई होती तो तेजस फाइटर जेट कागजों में ही रह जाता। कांग्रेस सरकार 500 करोड़ रखकर वन रैंक-वन पेंशन का झूठा वादा करती थी। हमने इसे लागू किया, 90 हजार करोड़ रुपए से भी ज्यादा हमने जवानों के परिवारों तक पहुँचाया है। जब इरादे नेक होते हैं तो ऐसे ही काम होते हैं।

ऐसी गोली चली कि, आधे घंटे में पूरी कांग्रेस हिल गई :

पीएम मोदी ने कहा, राजस्थान में जो भी अच्छा होगा उसे आगे बढ़ाया जाएगा। भ्रष्टाचार के लिए के लिए खुली खिड़की को जरूर बंद की जाएगी। मैंने कल शाही परिवार पर कुछ सवाल उठाए थे, ऐसी गोली चली ऐसा तीर निशाने पर लगा कि, आधे घंटे में पूरी कांग्रेस हिल गई। कांग्रेस के सभी नेता हर कोने से चाऊ - चाऊ करके टूट पड़े। मोदी ने ऐसी गोली चलाई है कि, कांग्रेस का बिना घाव के चलना मुश्किल...राजेश पायलेट को लेकर कांग्रेस प्रेस कांफ्रेंस कर रही है, लेकिन मेरे सवालों का जवाब नहीं दे रही। कांग्रेस ने गुर्जरों का जितना अपमान किया ये सभी जानते हैं। गुर्जर परिवार का एक बेटा जिसने सरकार बनवाई संघर्ष किया, सरकार बनने पर शाही परिवार के इशारों पर उसे दूध से मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया गया।

कांग्रेस ने राजस्थान को अपराध में नंबर वन बनाया :

PM मोदी ने कहा, कांग्रेस ने राजस्थान को अपराध में नंबर वन बनाया, भाजपा राजस्थान को निवेश में अग्रणी बनाएगी। कांग्रेस ने राजस्थान को भ्रष्टाचार में टॉप पर पहुंचाया, भाजपा आपके राज्य को उद्योगों में अग्रणी बनाएगी। कांग्रेस ने राजस्थान को पेपर लीक में अग्रणी बनाया, भाजपा राजस्थान को शिक्षा और खेल में अग्रणी बनाएगी। 3 दिसंबर दूर नहीं है कांग्रेस जा रही...,भाजपा आ रही है। कांग्रेस के नेताओं का सपना अपना - अपना परिवार है, जबकि मोदी अलग मिट्टी से बना है। जनता का सपना ही मोदी का सपना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT